हैदराबाद के खिलाफ पंजाब की टीम में लम्बे समय बाद मिली इस खिलाड़ी को जगह | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

हैदराबाद के खिलाफ पंजाब की टीम में लम्बे समय बाद मिली इस खिलाड़ी को जगह 

हैदराबाद के खिलाफ पंजाब की टीम में लम्बे समय बाद मिली इस खिलाड़ी को जगह

दिल्ली डेयरडेविल्स से मिली पटखनी के बाद पंजाब आज के मैच में जीत की चाह में उतरेगा। आज का मैच पंजाब और हैदराबाद के बीच खेला जाना है। टीम के कप्तान ग्लेन मैक्सवेल कुछ खास नहीं कर पाये थे। लिहाजा इस मैच में अपना दम-खम दिखाने उतरेंगे। 18 हज़ार सदस्यों की टीम के साथ मुंबई ने दी गुजरात को शिकस्त

पंजाब के लिए हैदराबाद से जीतना काफी चुनौती पूर्ण होगा। अब देखना ये है कि कौन कैसा प्रदर्शन करता है। आईये मैच से पहले जानते हैं  खिलाड़ियों को जो इस मैच में खेल सकते हैं।

मनन वोहरा –

हैदराबाद के खिलाफ पंजाब की टीम में लम्बे समय बाद मिली इस खिलाड़ी को जगह 1

मनन पंजाब के लिए ओपनिंग करते हैं। आईपीएल के अधिकतर मैचों में औसत प्रदर्शन रहा है। लेकिन घरेलू मैचों में अच्छा प्रदर्शन करते हैं। इसलिए पिछले मैचों में टीम में जगह बनाए हुए हैं। इस मैच में भी टीम में शामिल रहेंगे।

हाशिम अमला –

हैदराबाद के खिलाफ पंजाब की टीम में लम्बे समय बाद मिली इस खिलाड़ी को जगह 2

पंजाब के सलामी बल्लेबाज अमला अक्सर गेंदबाजों पर हमला करते नजर आये हैं। पिछले मैचों में अच्छा प्रदर्शन रहा है। इस मैच में भी टीम में रहेंगे।

रिद्धिमान साहा

हैदराबाद के खिलाफ पंजाब की टीम में लम्बे समय बाद मिली इस खिलाड़ी को जगह 3 

टीम में विकेट कीपर बल्लेबाज के रूप में जगह बनाने वाले साहा आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन कर चुके हैं। पूरी तरह से फिट भी हैं। लिहाजा इनकी जगह निश्चित रहेगी।

ग्लेन मैक्सवेल – 

हैदराबाद के खिलाफ पंजाब की टीम में लम्बे समय बाद मिली इस खिलाड़ी को जगह 4

कप्तान मैक्सवेल अच्छी बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं और कप्तानी के मामले में भी औसत रहे हैं। इनके टीम में रहने से साथी खिलाड़ियों का उत्साह भी बढ़ता है। हालांकि पिछले मैच से दिल्ली के हाथों मिली हार को ध्यान में रखकर ही इस मैच में उतरेंगे।

डेविड मिलर –

हैदराबाद के खिलाफ पंजाब की टीम में लम्बे समय बाद मिली इस खिलाड़ी को जगह 5

मध्यक्रम के बल्लेबाज मिलर पिछले मैच में औसत प्रदर्शन ही कर पाये थे, जबकि टीम को बेहतरीन प्रदर्शन वाले खिलाड़ियों की है। हालांकि विश्वसनीय खिलाड़ी होने के नाते इस मैच में खेलेंगे।

गुरुकीरत मान –

हैदराबाद के खिलाफ पंजाब की टीम में लम्बे समय बाद मिली इस खिलाड़ी को जगह 6

गुरुकीरत को घरेलू मैचों में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद पंजाब की टीम में चुना गया। हालांकि इस सीजन में अभी तक एक भी मैच नहीं खेल पाये हैं। आज के मैच में संभावना जताई जा रही है कि खेल सकते हैं।

अक्षर पटेल –

हैदराबाद के खिलाफ पंजाब की टीम में लम्बे समय बाद मिली इस खिलाड़ी को जगह 7

युवा गेंदबाज अक्षर लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। मौका मिलने पर बल्लेबाजी में भी हाथ आजमा लेते हैं। इसलिए इनकी जगह टीम में निश्चित मान सकते हैं।

मैट हैनरी –

हैदराबाद के खिलाफ पंजाब की टीम में लम्बे समय बाद मिली इस खिलाड़ी को जगह 8

टीम को ऐसे खिलाड़ी की जरूरत है, जो गेंदबाज और बल्लेबाजी दोनों कर सके, लिहाजा एक अच्छे ऑल राउंडर का विकल्प होने के नाते मैट हैनरी को टीम में शामिल किया जा सकता है।

मोहित शर्मा –

हैदराबाद के खिलाफ पंजाब की टीम में लम्बे समय बाद मिली इस खिलाड़ी को जगह 9

मोहित अंर्तराष्ट्रीय मैचों से दूर चल रहे हैं और आईपीएल में भी अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे हैं। लेकिन विकल्प न होने की स्थिति में इनकी जगह टीम में बनी रहेगी।  उमेश के न रहने का नुकसान होगा : गंभीर

वरुण एरोन –

हैदराबाद के खिलाफ पंजाब की टीम में लम्बे समय बाद मिली इस खिलाड़ी को जगह 10वरुण भी कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं। लेकिन इस में कप्तान की काफी उम्मीदें वरुण से रहेंगी।

संदीप शर्मा –

हैदराबाद के खिलाफ पंजाब की टीम में लम्बे समय बाद मिली इस खिलाड़ी को जगह 11

संदीप एक अच्छे गेंदबाज की छवि बनाने में सफल रहे हैं। इन्होंने पिछले मैचों में विकेट भी चटकाये हैं। इसलिए ये भी टीम में निश्चित तौर पर रहेंगे।

Related posts