इन खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरेंगे विराट कोहली | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इन खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरेंगे विराट कोहली 

इन खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरेंगे विराट कोहली

आज आईपीएल में शाम 4 बजे बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में बैंगलोर बनाम मुंबई के बीच मुकाबला होगा. बैंगलोर ने अब तक खेले 3 मैचों में सिर्फ 1 मैच जीता हैं, तो मुंबई ने अब तक खेले 3 मैचों में 2 मैच जीते हैं.

आज बैंगलोर की टीम में कप्तान विराट कोहली की वापसी हो रहीं हैं जिस वजह से सभी आरसीबी फैन्स काफी उत्सुक हैं. पिछले मैच में एबी डिविलियर्स की जोरदार वापसी हुई थी तो आज विराट कोहली की वापसी होने वाली हैं.  आरसीबी का यह स्टार खिलाड़ी क्रिकेट से पहले फुटबॉल को बनाना चाहता था अपना पेशा

आज आरसीबी टीम में कई बदलाव हो सकते हैं और हम आपको आज की आरसीबी की संभावित 11 बताते हैं.

1. क्रिस गेल

इन खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरेंगे विराट कोहली 1पिछले मैच में एबी डिविलियर्स की वापसी के बाद क्रिस गेल को आरसीबी ने बाहर किया था जो गलत फैसला था. अब आज क्रिस गेल को फिर से मौका मिलना तय हैं और बिली स्टानलेक बाहर बैठ सकते हैं.

2. शेन वॉटसन

इन खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरेंगे विराट कोहली 2शेन वॉटसन विराट कोहली के गैरहाजरी में आरसीबी के कप्तान थे. अब विराट कोहली के वापसी के बाद शेन वॉटसन खुलकर खेल सकेंगे और आरसीबी के महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं.  IPL 10: पिता के निधन के बाद भी शानदार बल्लेबाजी करने वाले ऋषभ पन्त के आउट होते ही वाटसन ने नहीं दिखाया खेल भावना

3. विराट कोहली

इन खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरेंगे विराट कोहली 3

आज आखिरकार विराट कोहली की मैदान पर वापसी हो रहीं हैं. चोट के बाद पहली बार विराट मैदान पर वापसी कर रहें हैं और विराट की वापसी से आरसीबी काफी मजबूत टीम बन गयी हैं.

4. एबी डिविलियर्स

इन खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरेंगे विराट कोहली 4पिछले मैच में एबी डिविलियर्स ने चोट से वापसी की थी. एबी डिविलियर्स ने कमाल की पारी खेलकर अपना जलवा दिखाया था और वे आज भी कूछ ऐसा ही करना चाहेंगे.  महेंद्र सिंह धोनी नहीं बल्कि इस युवा खिलाड़ी का है आईपीएल में डिविलियर्स, मोरिस और मोर्केल के बाद सबसे बेहतर स्ट्राइक रेट

5. केदार जाधव

इन खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरेंगे विराट कोहली 5

केदार जाधव ने अब तक इस आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन किया हैं. केदार जाधव अब एबिडी और विराट की वापसी के बाद और खुलकर खेल सकते हैं.

6. स्टुअर्ट बिन्नी

इन खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरेंगे विराट कोहली 6

स्टुअर्ट बिन्नी एक अच्छे अॉल राउंडर हैं और एक अनुभवी खिलाड़ी हैं. बैंगलोर की पिच पर खेलने का उन्हें काफी अनुभव हैं.

7. पवन नेगी

इन खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरेंगे विराट कोहली 7पवन नेगी एक अच्छे स्पिन अॉल राउंडर हैं और उन्होंने दिल्ली के खिलाफ शानदार आखिरी ओवर डालकर आरसीबी को जिताया भी था.

8. इक्बाल अब्दुल्ला

इन खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरेंगे विराट कोहली 8इक्बाल अब्दुल्ला ने इस सीजन पहले तीन मैचों में अच्छी गेंदबाजी की हैं. अब्दुल्ला ने विपक्षी टीमों के रनों पर लगाम लगाने का अच्छा काम किया हैं.

9. युजवेंद्र चहल

इन खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरेंगे विराट कोहली 9

चहल इस सीजन और भी बेहतर गेंदबाज बनकर सामने आए हैं. चहल आरसीबी के मुख्य स्पिनर हैं जिन्होंने आरसीबी के लिए काफी अच्छा किया हैं.

10. टायमल मिल्स

इन खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरेंगे विराट कोहली 10

टायमल मिल्स को आरसीबी ने काफी बड़ी रक्कम देकर खरीदा था और उन्होंने अब तक अपनी गेंदबाजी से प्रभावित किया हैं. मिल्स विकेट लेते हैं और रनों पर लगाम भी लगाते हैं.  आरसीबी की टीम के लिए बड़ी खबर, कोहली ने खुद किया खुलासा, इस दिन करेंगे मैदान पर वापसी

11. श्रीनाथ अरविंद

इन खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरेंगे विराट कोहली 11

पहले मैच में खराब प्रदर्शन के बाद आरसीबी ने अरविंद को अगले 2 मैचों में मौका नहीं दिया, लेकिन आज उनको मौका मिल सकता हैं.

Related posts