विश्व कप में अंबाती रायडू ने चयन ना होने के बाद बोले प्रज्ञान ओझा ने कहा हैदराबादी खिलाड़ियों के साथ होता है धोखा 1

विश्व कप शुरू होने में अब सिर्फ 42 दिन ही रह गया हैं. इस समय सभी टीमें अपनी विश्व कप की 15 खिलाड़ियों की नामों की लिस्ट आईसीसी को सौप रहीं हैं. भारतीय टीम ने भी अपने विश्व कप की टीम घोषणा पिछले दिनों 15 अप्रैल को किया था. जिसमें कुछ चौकाने वाले फैसले भी हुए हैं. भारतीय टीम ने अंबाती रायडू को टीम में जगह नहीं दी हैं.

अंबाती रायडू और ऋषभ पंत नहीं हैं टीम का हिस्सा

विश्व कप में अंबाती रायडू ने चयन ना होने के बाद बोले प्रज्ञान ओझा ने कहा हैदराबादी खिलाड़ियों के साथ होता है धोखा 2

भारतीय टीम ने अपने विश्व कप की टीम में अंबाती रायडू और ऋषभ पंत को जगह नहीं दी है. अंबाती रायडू पिछले 6 महीने से भारतीय टीम के लिए नंबर 4 पर बल्लेबाजी की थी. रायडू को विश्व कप की टीम में पक्का माना जा रहा था. लेकिन भारतीय चयनकर्ता ने अंबाती रायडू की जगह विश्व कप टीम में आलराउंडर विजय शंकर को मौका दिया है. विजय शंकर ने अभी तक भारतीय टीम के लिए मात्र 5 एकदिवसीय पारियां ही खेलीं हैं. ऋषभ पंत की जगह इस टीम में अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को मौका दिया गया हैं.

 टीम चयन को लेकर प्रज्ञान ओझा ने जताई नाराजगी

विश्व कप में अंबाती रायडू ने चयन ना होने के बाद बोले प्रज्ञान ओझा ने कहा हैदराबादी खिलाड़ियों के साथ होता है धोखा 3

अंबाती रायडू के विश्व कप टीम में ना होने से कई पूर्व खिलाड़ी नाराज हैं. अब भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी प्रज्ञान ओझा ने इस पर नाराजगी जताते हुये कहा की हैदराबाद के खिलाड़ियों के साथ हमेशा से ही बीसीसीआई ने धोखा किया है. इससे पहले भी कई हैदराबादी खिलाड़ियों के साथ ऐसा कर चुकी हैं. टीम चयन के बाद खुद अंबाती रायडू ने भी ट्विटर पर ट्वीट करते हुए कहा की मैंने विश्व कप देखने के लिए 3d चश्मे माँगा लिया हैं.

विश्व कप में अंबाती रायडू ने चयन ना होने के बाद बोले प्रज्ञान ओझा ने कहा हैदराबादी खिलाड़ियों के साथ होता है धोखा 4

फैन पर भी ओझा ने किया पलटवार

विश्व कप में अंबाती रायडू ने चयन ना होने के बाद बोले प्रज्ञान ओझा ने कहा हैदराबादी खिलाड़ियों के साथ होता है धोखा 5

भारतीय टीम के लिए टेस्ट क्रिकेट खेलने वाले प्रज्ञान ओझा को उनके करियर के पीक पर गेंदबाजी एक्शन के कारण बैन कर दिया गया था. एक्शन में सुधार करने के बाद ओझा को भारतीय टीम में ज्यादा मौके नहीं मिले और वो टीम से बाहर हो गये. इस बात पर भी प्रज्ञान ओझा भारतीय क्रिकेट बोर्ड बीसीसीआई से नाराज थे.

प्रज्ञान ओझा के ट्वीट के बाद एक फैन से ओझा को बोला की वो टीम से इसलिए बाहर गये थे क्योंकी एक्शन बदलने के बाद वो अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहे थे. जिसके बाद प्रज्ञान ओझा ने पलटवार करते हुए कहा कि

” तुमको घरेलु क्रिकेट को सही से देखना चाहिए. वहां पर मेरे रिकॉर्ड देखो जाकर. एक्शन बदलने के बाद भी मैंने वहां पर अच्छा प्रदर्शन किया हैं. बिना कुछ समझे ऐसे ट्वीट न किया करो.” 

यंहा देखें ट्वीट

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें