1009 रन बनाने वाले प्रणव धनावड़े का पुलिस से हुआ विवाद 1

मुंबई, रिकॉर्ड 1009 रनों की पारी खेलने वाले 15 वर्षीय क्रिकेटर प्रणव धनावड़े को पुलिस से विवाद करने के चक्कर में थाने जाना पड़ा है। दरअसल, पूरा मामला कल्याण के सुभाष क्रिकेट ग्राउंड का है, जहां प्रणव अपने टीम के अन्य खिलाड़ियों के साथ खेल रहे थे।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “पीडब्ल्यूडी विभाग ने इस ग्राउंड को केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर के कल्याण दौरे के लिए हैलीपैड बनाने के लिए इस्तेमाल किया है। इसी दौरान प्रणव व उनके अन्य मित्र क्रिकेट खेलने आ गए।”

यह भी पढ़े: भारत बनाम इंग्लैंड : विडियो : कोहली ने खोला अश्विन और एंडरसन विवाद का सच

उन्होंने कहा, “जब धनावड़े को पुलिस अधिकारियों ने खेलने से मना किया तो उन्होंने बहस शुरू कर दी। प्रणव पुलिस से कह रहे थे, कि अगर ग्राउंड पर क्रिकेट नहीं खेलेंगे तो कहां खेलें। इसके बाद ​पुलिस और प्रणव के बीच विवाद बढ़ने के बाद उन्हें नजदीकी पुलिस थाने ले जाया गया।”

1009 रन बनाने वाले प्रणव धनावड़े का पुलिस से हुआ विवाद 2

यह भी देखे: विडियो: भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने महेंद्र सिंह धोनी के लिए भेजा दिल कों छु जाने वाला संदेश

हालांकि, कुछ देर तक पुलिस थाने में रखने के बाद प्रणव को छोड़ दिया गया। बाजर पेठ पुलिस थाने के डीएस सूर्यवंशी ने बताया कि पुलिस की ओर से प्रणव को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया है।

यह भी पढ़े: विडियो : जड़ेजा ने इंग्लैंड के कप्तान एलिस्टर कुक के साथ किया कुछ ऐसा जों आज तक कोई दूसरा नहीं कर सका था

बता दें कि प्रणव धनावड़े को रिकॉर्ड हजार रन की पारी खेलने के बाद मुंबई क्रिकेट संघ की ओर से पांच साल के लिए स्कॉलरशिप दी गई है। प्रणव विश्व के ऐसे पहले क्रिकेटर हैं जिन्होंने एक हजार रन बनाए हैं।

tiwarymadan

I am ankur tiwari an ardent fan of cricket. I want to become a cricket writer, i always suport ms dhoni and suresh raina in every international match, but not in ipl in ipl i always chear for delhi and...