इस क्रिकेट खिलाड़ी ने अपने पहले ही मैच में बना डाले धुआंधार 63 गेंदों पर 163

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

6 6 6 6 6 6 6 6 के साथ इस बल्लेबाज ने बना डाले मात्र 63 गेंदों में 163 रन 

6 6 6 6 6 6 6 6 के साथ इस बल्लेबाज ने बना डाले मात्र 63 गेंदों में 163 रन

भोजपुरी फिल्मों के दिनेश लाल यादव और उनके भाई फिल्मों में अपने शानदार अदाकारी दिखाते हैं, इसी बीच भोजपुरी अभिनेता निरहुआ के भाई प्रवेश लाल यादव ने भी खेल में अपनी अद्भुतता दिखायी है। बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों के दिलो पर राज करने वाले प्रवेश ले ने अपने बल्ले से भी शानदार खेल दिखाया है और एक रिकॉर्डतोड़ पारी खेली हैं।

इसी बीच आपको बता दें कि अभिनेता प्रवेश लाल ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए इस मैच में जबरदस्त बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया और मात्र 63 गेंदों पर 163 रन बना डाले हैं जिसमें इन्होंने 22 चौके और 9 गगनचुम्बी छक्के शामिल थे।

6 6 6 6 6 6 6 6 के साथ इस बल्लेबाज ने बना डाले मात्र 63 गेंदों में 163 रन 1

इसी बीच आपको बता दें कि अब सोशल मीडिया पर अभिनेता प्रवेश लाल की बड़े ही जमकर तारीफ़ हो रही हैं दरअसल आपको बता दें कि इन्होंने टीम भोजपुरी दबंग की ओर से खेलते हुए ने गोरेगाव के वीनस ग्राउंड में अपना पहला अभ्यास क्रिकेट मैच खेला हैं, जिसमें ऐसा धमाल मचा दिया है।

आपको बता दें कि इस 20 ओवर के मैच में भोजपुरी दबंग टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शानदार 295 रन का विशाल टारगेट दिया।

बता दें कि इस बड़े टारगेट में अभिनेता निरहुआ के भाई प्रवेश ने अहम् रोल निभाया और धमाकेदार 163 रन बना डाले हैं। इसी बीच आपको बता दें कि इस मुकाबले में प्रवेश लाल ने बहुत तेजी से बल्लेबाजी की और वहां आये हुए दर्शकों का छक्कों और चौकों से खूब दिल जीता हैं।

प्रवेश ने कुल 9 गगनचुम्बी छक्के लगाये हैं। इस पारी के दौरान उनके साथ क्रीज पर आदित्य ओझा बल्लेबाजी कर रहे थे। जिसमें आदित्य ने भी अच्छी बल्लेबाजी से 88 रन बनाये हैं।

इसी बीच विरोधी टीम इस बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी लेकिन इसमें उन्हें सफलता नहीं मिली और पूरी टीम सिर्फ 213 रन ही बना पाई और भोजपुरी दबंग कि टीम 82 रनों से जीत गयी इसके बाद प्रवेश लाल को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

Related posts

Leave a Reply