धोनी
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारतीय क्रिकेट टीम का पिछले कुछ साल में एक अलग ही रूप देखने को मिला है। भारतीय टीम ने इन कुछ सालों में क्रिकेट के तीनों ही फॉर्मेट में बहुत ही जबरदस्त प्रदर्शन किया है। इसमें बात जब वनडे की करें तो भारत ने अपने प्रदर्शन से विश्व क्रिकेट की सभी टीमों को पटखनी दी है। भारत वनडे फॉर्मेट में पिछले कुछ साल में जैसा रूप दिखाने में कामयाब रही है वो उन्हें खास बनाता है।

2025 तक ऐसी हो सकती है भारतीय क्रिकेट टीम की वनडे प्लेइंग इलेवन

भारतीय टीम में इस दौरान कई खिलाड़ियों ने टीम के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभायी। इन खिलाड़ियों की बात करें तो ये आने वाले कुछ साल तक खेल सकते हैं। लेकिन ऐसे खिलाड़ी भी हैं जो भारत का 2025 तक भी प्रतिनिधित्व करेंगे।

सोहम देसाई

हम यहां आपको थोड़ा सा भविष्य की तरफ जाते हुए बताते हैं भारतीय टीम के लिए पांच साल के बाद खेलने वाले खिलाड़ियों के बारे में तो यहां प्रस्तुत हैं वो 11 खिलाड़ी जो 2025 तक भारतीय वनडे टीम की प्लेइंग इलेवन बनाने में रह सकते हैं सबसे आगे।

ओपनर्स

केएल राहुल

भारतीय क्रिकेट टीम के लिए मौजूदा समय में तो रोहित शर्मा और शिखर धवन सलामी बल्लेबाजी की जिम्मेदारी को संभाल रहे हैं लेकिन अब केएल राहुल टीम के लिए धीरे-धीरे खास खिलाड़ी बन चुके हैं। आने वाले सालों में केएल राहुल सलामी बल्लेबाजी की जिम्मेदारी को संभालेंगे।

2025 में ऐसी हो सकती है भारतीय टीम, ये 11 खिलाड़ी खेलते आएंगे नजर तो इनके हाथ में हो सकती है कप्तानी 1

पृथ्वी शॉ

भारतीय क्रिकेट टीम में मौजूदा समय में मुंबई के युवा स्टार बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने अपने प्रदर्शन से खासा प्रभावित किया है। पृथ्वी शॉ ने भारतीय टीम के लिए डेब्यू कर लिया है। हालांकि उन्होंने वनडे डेब्यू पर ज्यादा प्रभावित तो नहीं किया लेकिन लंबी रेस के घोड़े के रूप में पूरी क्षमता है जो लंबे चल सकते हैं।

विराट कोहली

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse