अफगानिस्तान के खिलाफ ये हो सकती है पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

CWC 2019- अफगानिस्तान के खिलाफ करो या मरो के मैच में इन 11 खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरेगी पाकिस्तान 

CWC 2019- अफगानिस्तान के खिलाफ करो या मरो के मैच में इन 11 खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरेगी पाकिस्तान

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड की मेजबानी में खेले जा रहे आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 में शनिवार को पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच मुकाबला खेला जाना है। ये मैच पाकिस्तान के नजरिए से बहुत ही महत्वपूर्ण है तो वहीं अफगानिस्तान की टीम जीत के साथ कुछ हद तक अपना सम्मान बचाना चाहेगी।

अफगानिस्तान के खिलाफ ये हो सकती है पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन

पाकिस्तान की टीम के लिए ये मैच करो या मरो की स्थिति जैसा है। क्योंकि पाकिस्तान की डगर यहां पर जीत पर ही निर्भर है क्योंकि इसी मैच में जीत ही पाकिस्तान को सेमीफाइनल के लिए पहुंचाएगी।

CWC 2019- अफगानिस्तान के खिलाफ करो या मरो के मैच में इन 11 खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरेगी पाकिस्तान 1

ऐसे में पाकिस्तान की टीम किसी तरह से इस मैच में अपने पूरी मजबूती के साथ उतरना चाहेगी और मैच में जीत हासिल करना चाहेगी। ऐसे में आपके सामने हम बताते हैं वो पाक इलेवन जो इस मैच में अफगान की चुनौती के सामने उतरेगी।

सरफराज अहमद(कप्तान)

पाकिस्तान टीम के कप्तान सरफराज अहमद के लिए निजी तौर पर ये विश्व कप अच्छा नहीं रहा है। लेकिन वो अपनी कप्तानी में दम दिखा रहे हैं और पाकिस्तान की टीम को जीत दिला रहे हैं। अब वो बल्ले से बेहतर करना चाहेंगे।

CWC 2019- अफगानिस्तान के खिलाफ करो या मरो के मैच में इन 11 खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरेगी पाकिस्तान 2
PC_ICC CRICKET.COM

फखर जमान

पाकिस्तान टीम में सलामी बल्लेबाज फखर जमान का जैसा नाम रहा है वैसा प्रदर्शन तो नहीं रहा है लेकिन फिर भी कुछ मैचों में जमान ने अच्छी पारी खेल बेहतरीन शुरुआत दी है। उनसे उम्मीदें बरकरार हैं।

CWC 2019- अफगानिस्तान के खिलाफ करो या मरो के मैच में इन 11 खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरेगी पाकिस्तान 3
PC_ICC CRICKET.COM

इमाम उल हक

पाकिस्तान के युवा सलामी बल्लेबाज इमाम उल हक से इस विश्व कप में बहुत ज्यादा उम्मीदें थी लेकिन वो उन उम्मीदोें पर अब तक तो खरे नहीं उतर सके हैं। इमाम से इस मैच में जरूर अच्छी पारी की उम्मीद है।

CWC 2019- अफगानिस्तान के खिलाफ करो या मरो के मैच में इन 11 खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरेगी पाकिस्तान 4
PC_ICC CRICKET.COM

बाबर आजम

पाकिस्तान के लिए इस विश्व कप में युवा बल्लेबाज बाबर आजम ने अपनी प्रतिभा के अनुसार बेहतरीन प्रदर्शन किया है। बाबर आजम ने जबरदस्त बल्लेबाजी करते हुए ऐसा फॉर्म दिखाया है कि उनसे अपने आप उम्मीदें बढ़ गई हैं।

CWC 2019- अफगानिस्तान के खिलाफ करो या मरो के मैच में इन 11 खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरेगी पाकिस्तान 5
PC_ICC CRICKET.COM

हैरिस सोहेल

पाकिस्तान ने अपनी सही कॉम्बिनेशन चुनने में कुछ वक्त लगाया लेकिन जैसे ही युवा बल्लेबाज हैरिस सोहेल को मौका मिला उन्होंने दिखाया कि वो किस तरह से पाकिस्तान के लिए मैच विनर बन सकते हैं।

CWC 2019- अफगानिस्तान के खिलाफ करो या मरो के मैच में इन 11 खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरेगी पाकिस्तान 6
PC_ICC CRICKET.COM

मोहम्मद हफीज

पाकिस्तान के सबसे अनुभवी खिलाड़ियों में से एक मोहम्मद हफीज इस टीम के बड़े खिलाड़ी हैं। मोहम्मद हफीज ने अपनी बल्लेबाजी में दिखाया है कि वो अनुभव से कुछ भी कर सकते हैं साथ ही उपयोगी गेंदबाजी भी करते हैं।

CWC 2019- अफगानिस्तान के खिलाफ करो या मरो के मैच में इन 11 खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरेगी पाकिस्तान 7
PC_ICC CRICKET.COM

ईमाद वसीम

पाकिस्तान के स्पिन गेंदबाज ईमाद वसीम ने गेंदबाजी में तो वैसा कमाल नहीं दिखाया है लेकिन गेंदबाजी में ईमाद वसीम का जलवा देखने को मिला है। ईमाद ने अपने प्रदर्शन से टीम में अब स्थायी जगह बना ली है।

CWC 2019- अफगानिस्तान के खिलाफ करो या मरो के मैच में इन 11 खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरेगी पाकिस्तान 8
PC_ICC CRICKET.COM

शादाब खान

पाकिस्तान के युवा स्टार स्पिन गेंदबाज शादाब खान ने भी अपनी स्पिन गेंदबाजी से अच्छा काम किया है। शादाब खान ने ना केवल विकेट निकाल कर दिए बल्कि रन भी रोके हैं। शादाब के लिए आने वाले मैचों में उम्मीदें बहुत ज्यादा हैं।

CWC 2019- अफगानिस्तान के खिलाफ करो या मरो के मैच में इन 11 खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरेगी पाकिस्तान 9
PC_ICC CRICKET.COM

वहाब रियाज

पाकिस्तान की टीम में तेज गेंदबाजी की तिकड़ी में वहाब रियाज एक अहम गेंदबाज हैं। वहाब रियाज के लिए ये विश्व कप अच्छा घट रहा है जिसमें उनकी गेंदबाजी से पाकिस्तान को बहुत फायदा दिख रहा है।

CWC 2019- अफगानिस्तान के खिलाफ करो या मरो के मैच में इन 11 खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरेगी पाकिस्तान 10
PC_ICC CRICKET.COM

मोहम्मद आमिर

पाकिस्तान की गेंदबाजी के सबसे बड़े हथियार मोहम्मद आमिर के लिए एक समय टीम में जगह निश्चित नहीं थी लेकिन उन्होंने इस विश्व कप में कमाल का प्रदर्शन किया है। आमिर के कंधों पर आने वालें मैचों में भी जिम्मेदारी बड़ी है।

CWC 2019- अफगानिस्तान के खिलाफ करो या मरो के मैच में इन 11 खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरेगी पाकिस्तान 11
PC_ICC CRICKET.COM

शाहिन शाह अफरीदी

पाकिस्तान की टीम ने युवा तेज गेंदबाज शाहिन शाह अफरीदी को लगातार मौका नहीं दिया लेकिन जिस तरह से शाहिन शाह अफरीदी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ प्रदर्शन किया है उससे तो उनकी जगह टीम में मजबूत हो गई है।

CWC 2019- अफगानिस्तान के खिलाफ करो या मरो के मैच में इन 11 खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरेगी पाकिस्तान 12
PC_ICC CRICKET.COM

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts