#INDvAUS: 3rd t-20: अंतिम मैच में ये हो सकती है ऑस्ट्रेलिया टीम

SAGAR MHATRE / 30 January 2016

कल भारत और अॉस्ट्रेलिया के बीच टी ट्वेंटी सीरीज का आखिरी और तिसरा मैच सिडनी में खेला जाएगा. वनडे सीरीज अॉस्ट्रेलिया के जीतने के बाद, टी ट्वेंटी सीरीज पर पहले से ही भारत ने अपना नाम रच दिया है. अब आखिरी मैच जीतकर इस सीरीज का अंत दोनों टीमें जीत के साथ करना चाहेगी.

अब हम बता रहे है तीसरे टी ट्वेंटी के लिए अॉस्ट्रेलियाई 11:

सलामी जोडी: शॉन मार्स और उस्मान ख्वाजा

डेविड वॉर्नर को आराम देने के बाद, पिछले मैच में कप्तान फिंच भी चोटिल हुए. अब आखिरी मैच में मार्स और ख्वाजा सलामी जोडी के रुप में उतरेंगे. और ये देखना होगा कि वे कैसा प्रदर्शन करते है.

मिडल अॉर्डर: क्रिस लीन, ग्लैन मैक्सवेल, बेनक्रोफ्ट

अॉस्ट्रेलियाई मिडल अॉर्डर ने इस टी ट्वेंटी सीरीज में काफी खराब प्रदर्शन किया है. एक भी बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाया है. विकेटकीपर में वेड की जगह पर बेनक्रोफ्ट को जगह मिली है, और देखना होगा की वे कैसा खेलते है.

 

 

अॉल राउंडर: शेन वॉटसन और जैम्स फॉकनर

आरोन फिंच के तीसरे  मैच से बाहर होने के बाद, शेन वॉटसन को कप्तान बनाया गया है, और उनके उपर अब दोहरी जिम्मेदारी होगी. साथ ही इन दोनों खिलाडी को बल्ले से अपना जलवा दिखाना होगा.

गेंदबाज: स्कॉट बोलांड, एंड्रू  टाई, केन रिचर्डसन, नाथन ल्योन

गेंदबाजी में अॉस्ट्रेलिया ज्यादा बदलाव नहीं कर सकता. हास्टिंग की जगह पर रिचर्डसन को मौका मिल सकता है. तो ल्योन भी टीम में बने रह सकते है.

सम्भावित एकादश:

शॉन मार्स, उस्मान ख्वाजा, क्रिस लीन, ग्लैन मैक्सवेल, बेनक्रोफ्ट, शेन वॉटसन, जैम्स फॉकनर, स्कॉट बोलांड, एंड्रू  टाई, केन रिचर्डसन, नाथन ल्योन

Related Topics