किंग्स इलेवन पंजाब-कोलकाता नाइट राईडर्स मैच में ऐसी हो सकती हैं प्लेइंग-11

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IPL 2019- किंग्स इलेवन पंजाब और केकेआर के बीच करो या मरो का मैच कल, ये हो सकती है 11 सदस्यीय टीम 

IPL 2019- किंग्स इलेवन पंजाब और केकेआर के बीच करो या मरो का मैच कल, ये हो सकती है 11 सदस्यीय टीम

इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन में अब हर एक मैच बहुत ही रोचक और दिलचस्प मोड़ पर खड़ा है। हर मैच के अब अपने ही खास और अलग मायने हैं और इसी में से एक मैच अब शुक्रवार को कोलकाता नाइट राईडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला जाएगा जिसमें ये मैच दोनों ही टीमों के लिए बहुत अहम है।

किंग्स इलेवन पंजाब और केकेआर के बीच जंग

मोहाली के आईएस बिन्द्रा क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले किंग्स इलेवन पंजाब और कोलकाता नाइट राईडर्स के मैच में जबरदस्त टक्कर देखने को मिल सकती है क्योंकि दोनों ही टीमों की नजरें जीत पर रहेंगी।

IPL 2019- किंग्स इलेवन पंजाब और केकेआर के बीच करो या मरो का मैच कल, ये हो सकती है 11 सदस्यीय टीम 1
PC_IPLT20.COM

इस मैच में मायने खास इसलिए है कि यहां पर अगर कोई टीम हारती है तो उसके लिए इस सीजन का सफर लगभग खत्म हो जाएगा। ऐसे में इस मैच में जीतने के लिए दोनों ही टीमों की नजरें एक मजबूत प्लेइंग इलेवन पर रहेंगी।

किंग्स इलेवन पंजाब

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम का प्रदर्शन शुरुआती दौर में शानदार रहा लेकिन इन्हें पिछले 6 में से 5 मैच गंवाने पड़े हैं जिसके बाद ये टीम करो या मरो की स्थिति में खड़ी है। यहां से किंग्स इलेवन पंजाब को दोनों ही मैच जीतने हैं साथ ही दूसरे परिणाम पर भी निर्भर रहना होगा।

IPL 2019- किंग्स इलेवन पंजाब और केकेआर के बीच करो या मरो का मैच कल, ये हो सकती है 11 सदस्यीय टीम 2

इस मैच में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम कुछ बदलाव के साथ एत मजबूत संयोजन उतार सकती है। जिसमें पिछले मैच में शामिल किए गए विकेटकीपर बल्लेबाज प्रभसिमरन सिंह को बाहर कर करूण नायर पर भरोसा जताया जा सकता है जो इस सीजन में ज्यादातर डग आउट में ही बैठे दिखे। इसके अलावा शायद ही कोई बदलाव हो।

ऐसी हो सकती है किंग्स इलेवन की प्लेइंग इलेवन

आर अश्विन(कप्तान), केएल राहुल, क्रिस गेल, मयंक अग्रवाल, करूण नायर, डेविड मिलर, निकोलस पूरन, मोहम्मद शमी, अंकित राजपुत, मुरूगन अश्विन और मुजीब उर रहमान

कोलकाता नाइट राईडर्स

कोलकाता नाइट राईडर्स के लिए ये सीजन एक जबरदस्त उतार-चढ़ाव भरा रहा है। केकेआर ने शुरुआत में तो शानदार प्रदर्शन कर लगातार मैच जीतती रही लेकिन इसके बाद लगातार 6 मैच हारकर प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होने के कगार पर पहुंच गई। अब केकेआर को अपने बचे दोनों ही मैच जीतने होंगे।

IPL 2019- किंग्स इलेवन पंजाब और केकेआर के बीच करो या मरो का मैच कल, ये हो सकती है 11 सदस्यीय टीम 3
PC_IPLT20.COM

पिछले मैच में लगातार 6 हार के बाद मुंबई जैसी मजबूत टीम को हराकर केकेआर ने आत्म विश्वास में वापसी की है। ऐसे में अब वो उसी आत्मविश्वास के सहारे किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेलने उतरेंगे। इस मैच में केकेआर में बदलाव के रूप में रिंकू सिंह को बाहर कर कुलदीप यादव को फिर से टीम में लिया जा सकता है।

केकेआर इन 11 के साथ हो सकती है तैयार

दिनेश कार्तिक(कप्तान), क्रिस लिन, सुनील नरेन, शुभमन गिल, नीतिश राणा, रॉबिन उथप्पा, आन्द्रे रसेल, कुलदीप यादव, पीयूष चावला, हैरी गर्नी, संदीप वॉरियर्स

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts