केकेआर को हराकर मैन ऑफ दे मैच लेने वाले लोकेश राहुल से प्रीति जिंटा ने पूछे कुछ खास सवाल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

केकेआर के खिलाफ मैच के बाद लोकेश राहुल ने प्रीटी को बताया वो वजह जिसके कारण गेल उनके साथ ओपनिंग करते बना रहे है रन 

केकेआर के खिलाफ मैच के बाद लोकेश राहुल ने प्रीटी को बताया वो वजह जिसके कारण गेल उनके साथ ओपनिंग करते बना रहे है रन

किंग्स इलेवन पंजाब टीम इस बार के इंडियन प्रीमियर लीग में शानदार प्रदर्शन कर रही है। इस बार के आईपीएल में अभी तक किंग्स इलेवन पंजाब की टीम काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है।  इस टीम में इस बार नए कप्तान के साथ-साथ कई नए खिलाड़ी शामिल हैं जो टीम के लिए काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

केकेआर के खिलाफ मैच के बाद लोकेश राहुल ने प्रीटी को बताया वो वजह जिसके कारण गेल उनके साथ ओपनिंग करते बना रहे है रन 1

KXIP का शानदार प्रदर्शन

केकेआर के खिलाफ मैच के बाद लोकेश राहुल ने प्रीटी को बताया वो वजह जिसके कारण गेल उनके साथ ओपनिंग करते बना रहे है रन 2

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम लोकेश राहुल का है। दूसरा नाम क्रिस गेल का है। तीसरा नाम करुण नायर का है। चौथा नाम मयंक अग्रवाल का है। पांचवा नाम कप्तान आर अश्विन का है। ऐसे ही किंग्स इलेवन पंजाब के कई खिलाड़ी टीम के लिए काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। पंजाब की टीम इस बार आईपीएल जीतने की प्रबल दावेदार मानी जा रही है।

प्रीटी ने लोकेश राहुल से पूछी कुछ खास बातें:-

Image result for LOKESH RAHUL PREITY ZINTA

अपने टीम के अच्छे प्रदर्शन से पंजाब की फ्रेंचाइजी प्रीति जिंटा हमेशा खुश रहती है। प्रीटी अपने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने के लिए हमेशा मैदान पर मौजूद रहती है। शनिवार को भी केकेआर से मैच जीतने के बाद प्रीटी जिंटा काफी खुश थी। प्रीटी ने कल के मैच में मैन ऑफ द मैच बनने वाले लोकेश राहुल का मैदान पर एक इंटरव्यू लिया जिसे आईपीएल की वेबसाइट पर अपलोड किया गया है।

प्रीटी:- गेल के साथ ओपनिंग बल्लेबाजी करने में इस बार क्या अलग है।

लोकेश राहुल: कुछ खास अंतर नहीं था, हम दोनों ने पहले भी साथ में ओपनिंग बल्लेबाजी की है, लेकिन कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। इस साल गेल रन के काफी भूखे हैं औऱ जब वो ऐसे फॉर्म में हो तो गेंदबाजों के लिए बुरा टाइम आ जाता है।  हम गेम का आनंद लेते हैं, ज्यादा टेंशन नहीं लेते और आराम से हंसते-खेलते गेम को आगे बढ़ाते हैं।

Image result for LOKESH RAHUL PREITY ZINTA

प्रीटी:- आप दोनों एक-दूसरे को बल्लेबाजी करते वक्त क्या बोलते हो, कि चलो अब छक्का मारो, चौका लगाते हैं या रन लेते हैं?

लोकेश राहुल:- (हंसते हुए) गेल को हम रन लेने के लिए नहीं बोल सकते। वो सिर्फ छक्के-चौके में विश्वास रखते हैं। हम एक दूसरे को बोलते रहते हैं कि बस अपना विकेट बचा के शॉट्स लगाना है।

Image result for LOKESH RAHUL PREITY ZINTA

प्रीटी:- राहुल के लिए इस बार क्या खास है?

लोकेश राहुल: मैं हमेशा ही स्पेशल रहता हूं। मैं काफी सालों से खास रहा हूं, लेकिन इस बार ओपनिंग बल्लेबाजी करना मुझे ज्यादा कंफर्टटेबल लगता है। और हां, इस बार एक नई फ्रेंचाइजी के साथ हूं, आप लोगों ने मुझ पर काफी विश्वास जताया है। मैं बस सभी गेम को इंज्वाय कर रहा हूं और कोशिश कर रहा हूं कि ज्यादा से ज्यादा मैच अपनी टीम को जीताकर दूं।

Image result for LOKESH RAHUL PREITY ZINTA

प्रीटी:- आज आपने दूसरा मैन ऑफ द मैच जीता है। क्या आप और भी मैन ऑफ द मैच जीतेंगे और क्या गेल के साथ इसमें आप प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं?

लोकेश राहुल:- अभी जब मुझे मैन ऑफ द मैच मिला तो गेल ने मजाक में कहा, कि यह अवॉर्ड मैं डिजर्व करता हूं। लेकिन फिर मैंने कहा कि कोई बात नहीं ये जरूरी नहीं है, हम लोग ओरेंज कैप को किंग्स इलेवन पंजाब से बाहर नहीं जाने देंगे।

Related image

प्रीटी:– आप कुछ स्पेशल हमारे दर्शकों और फैन्स को कहना चाहेंगे?

लोकेश राहुल: हां, मुझे याद है कि जब केकेआर ने आईपीएल जीता था तब शाहरुख खान ने एक शानदार प्रदर्शन करके विनिंग मूमेंट सेलीब्रेट किया था और दर्शकों का मनोरंजन किया था। क्या किंग्स इलेवन के इस बार आईपीएल जीतने के बाद आप भी कुछ स्पेशल परफॉर्म करेंगी?

प्रीटी:- ओके, मैं कुछ स्पेशल करुंगी। अगर आप इस बार जीतते हो तो निश्चित तौर पर मैं कुछ स्पेशल परफॉर्मेंस करुंगी।

Related posts

Leave a Reply