दुःखी मन से हार के बाद किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा ने दी प्लेऑफ़ में पहुँचने वाली टीमों को बधाई

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पंजाब की हार से दुखी प्रीति जिंटा ने प्लेऑफ में पहुँचने वाली टीमों के लिए कहा कुछ ऐसा 

पंजाब की हार से दुखी प्रीति जिंटा ने प्लेऑफ में पहुँचने वाली टीमों के लिए कहा कुछ ऐसा
©IPL/BCCI

अच्छी शुरुआत के बाद किंग्स इलेवन पंजाब की टीम प्लेऑफ में नहीं पहुँच पायी और राजस्थान रॉयल्स चौथी टीम बनी है जिन्होंने प्लेऑफ़ में जगह बनायी है। इस शर्मनाक प्रदर्शन के बाद किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा भी काफी निराश है क्योंकि पहले अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन इसके बाद लगातार 5 मैचों में हार का सामना करना पड़ा।

पंजाब की हार से दुखी प्रीति जिंटा ने प्लेऑफ में पहुँचने वाली टीमों के लिए कहा कुछ ऐसा 1
©IPL/BCCI

लीग का आखिरी मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स तथा किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला गया, जिसमें सीएसके ने 5 विकेटों से हरा दिया है। इस हार के बाद किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन और बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने ट्वीट करते हुए निराशा प्रकट की है।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है,

“रात में खेले गए मैच में हार के बाद काफी निराशा हुई है, लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स, सनराइजर्स हैदराबाद, कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स को प्लेऑफ़ में पहुँचने के लिए बधाई। आखिरी मैच तक जाने और फिर जगह बनाने में यह हमेशा कठीन होता है। अगले साल हम और मजबूती से उतरेंगे।”

बता दें कि कल के मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला किया और किंग्स इलेवन पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 153 रन बनाये थे और चेन्नई को कम से कम 100 रनों पर आउट या रोकना था, किंतु धोनी के विजयी छक्के के साथ चेन्नई ने यह मैच 5 विकेटों से जीत लिया।

पंजाब की हार से दुखी प्रीति जिंटा ने प्लेऑफ में पहुँचने वाली टीमों के लिए कहा कुछ ऐसा 2
©IPL/BCCI

इस मैच में क्रिस गेल और लोकेश राहुल ने खराब बल्लेबाजी की और दोनों ही फ्लॉप रहे, जिसमें गेल ने जहाँ 1 रन बनाया तो राहुल ने महज 7 रन बनाये और चलते बने। यहीं से ही यह दिखना शुरू हो गया था कि पंजाब की टीम बड़ा स्कोर नहीं बना पायेगी।

पंजाब की हार से दुखी प्रीति जिंटा ने प्लेऑफ में पहुँचने वाली टीमों के लिए कहा कुछ ऐसा 3
©IPL/BCCI

जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत बेहद खराब रही और ऐसा लग रहा था कि बाजी पलट सकती है, क्योंकि 58 रनों पर 4 विकेट गिर गए थे, लेकिन बाद में सुरेश रैना और दीपक चहर ने अच्छी बल्लेबाजी करते हुए टीम की जीत लगभग पक्की कर दी और फिर 5 गेंदें शेष रहते धोनी ने छक्के के साथ मैच को जीता दिया, लेकिन प्रीति जिंटा की टीम बड़े खिलाड़ियों के होने बाद भी प्लेऑफ़ में जगह नहीं बना पायी।

Related posts

Leave a Reply