पंजाब की जीत के बाद खुसी से झूम उठीं प्रीति जिंटा, दर्शकों को लुटाये गिफ्ट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

RRvKXIP: पंजाब की जीत के बाद प्रीति जिंटा हुई खुश मैदान में दौड़ लगाते हुए प्रसंशको को बांटे कीमती गिफ्ट 

RRvKXIP: पंजाब की जीत के बाद प्रीति जिंटा हुई खुश मैदान में दौड़ लगाते हुए प्रसंशको को बांटे कीमती गिफ्ट

आईपीएल का कल 38वां मैच था जिसमे किंग्स 11 पंजाब और राजस्थान के बीच मुकाबला हुआ जिसमे पंजाब ने शानदार जीत हासिल की. इस जीत के बाद पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा ख़ुशी से झूम पड़ी और मैदान में सभी लोगों को ख़ास गिफ्ट लुटाने लगी.

जी हां, आपको बता दें कि कल रोमांचक मुकाबले में पंजाब ने 6 विकेट से यह मुकाबला अपने नाम कर लिया. इसके बाद प्रीति ख़ुशी से झूम उठीं और उन्होंने मैदान में दौड़ लगाते हुए दर्शकों को गिफ्ट लुटाये.

आईपीएल का आधा सत्र बीत चुका है और अब सभी टीमें प्ले ऑफ में जगह बनाने की होड़ में लगी हुई हैं. ऐसे में कल इंदौर के होलकर स्टेडियम में एक बार फिर बेहद रोमांचक मुकाबला देखने को मिला. पंजाब और राजस्थान के बीच 38वां मैच खेला गया जिसमे राजस्थान ने पहले गेंदबाजी करते हुए 152 रन बनाये और इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम ने 6 विकेट से बाजी मार ली.

इसके साथ ही अब पंजाब अंकतालिका में एक अंक उपर चढ़कर तीसरे पायदान पर एक बार फिर आ गई. तो वहीं इस जीत से पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा काफी खुश नजर आई और वह झूम उठी.

जी हां पंजाब ने जैसे ही मैच जीता उसके बाद प्रीति जिंटा ने मैदान में दौड़ लगानी शुरू कर दी. दरसल किंग्स 11 पंजाब के ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया गया है जिसमे प्रीति जिंटा मैदान में दौड़ लगाती दिखाई दे रही हैं. साथ ही हाथों में गिफ्ट लिए हुए हैं जो दर्शकों को लुटा रही हैं.

जैसे-जैसे प्रीति दर्शकों के करीब जाकर गिफ्ट्स दे रही हैं वह खुशी से गदगद हो गए और चीयर करते नजर आ रहे हैं. गौरतलब है कि, कल केएल राहुल की धमाकेदार 84 रनों की पारी से पंजाब को एक बेहतरीन बढ़त मिली और उन्होंने मैच में जीत दर्ज की.

Related posts

Leave a Reply