मैच के दौरान की प्रीटी जिंटा की वो तस्वीर हुई वायरल, जिसमे प्रीटी ने खो दिया अपना आपा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पंजाब की जीत के बाद अपना आपा खो बैठी थी टीम की मालकिन प्रीती जिंटा, तस्वीरें हुई वायरल 

पंजाब की जीत के बाद अपना आपा खो बैठी थी टीम की मालकिन प्रीती जिंटा, तस्वीरें हुई वायरल
GOOGLE CREDIT

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के लिए अब तक का आईपीएल 2018 मिला-जुला ही रहा है. टीम ने शुरूआती कुछ मैचों में तो शानदार जीत दर्ज की थी, लेकिन अब टीम को लगातार हार का सामना करना पड़ रहा है.

अभी हाल में ही किंग्स इलेवन पंजाब की टीम को लेकर खबरें आई थी, कि प्रीटी जिंटा और वीरेंद्र सहवाग के बीच सबकुछ ठीक नहीं है और अब प्रीटी जिंटा की कुछ खास तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

मैच के दौरान आपा खोते हुए प्रीटी की तस्वीरें हुई वायरल 

पंजाब की जीत के बाद अपना आपा खो बैठी थी टीम की मालकिन प्रीती जिंटा, तस्वीरें हुई वायरल 1

जितनी स्पोर्टिंग ओपनर किंग्स इलेवन पंजाब टीम की है. उतनी ही स्पोर्टिंग ओनर शायद ही दुनिया में किसी और फ्रेंचाइजी टीम की हो.

किंग्स इलेवन पंजाब की को-ओनर प्रीटी जिंटा अपनी टीम की खूब हौसलाअफजाई करती है और अपनी टीम को सपोर्ट करने व अपनी टीम का हर मैच देखने स्टेडियम पर मौजूद होती है.

इसी बीच किंग्स इलेवन पंजाब टीम की मालकिन प्रीटी जिंटा की कुछ बहुत खास तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में प्रीटी जिंटा अपना आपा खोते हुए नजर आ रही है.

यहाँ देखे प्रीटी जिंटा के आपा खोने की वायरल तस्वीर 

पंजाब की जीत के बाद अपना आपा खो बैठी थी टीम की मालकिन प्रीती जिंटा, तस्वीरें हुई वायरल 2
CREDIT GOOGLE

आप इस तस्वीर में साफ़ देख सकते है, कि कैसे किंग्स इलेवन पंजाब टीम की मालकिन प्रीटी जिंटा मैच के दौरान अपना आप खो बैठकर अति उत्साह में ज्यादा ही आक्रामक हो गई.

हालाँकि, बताया जा रहा है, कि प्रीटी जिंटा की यह तस्वीर चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ किंग्स इलेवन पंजाब की जीत के बाद की है. इस मैच में जैसे ही किंग्स इलेवन पंजाब की टीम को जीत मिली, तो प्रीटी जिंटा ने कुछ ऐसा रिएक्शन दिया था.

सहवाग से विवाद को लेकर है सुर्खियों में 

पंजाब की जीत के बाद अपना आपा खो बैठी थी टीम की मालकिन प्रीती जिंटा, तस्वीरें हुई वायरल 3

किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीटी जिंटा अपनी टीम के मेंटोर वीरेंद्र सहवाग से विवाद को लेकर इनदिनों काफी सुर्खियों में है.

बताया जा रहा है, कि एक मैच के दौरान रविचंद्रन अश्विन को नंबर-3 में बल्लेबाजी कराने के चलते प्रीटी जिंटा सहवाग से नराज हो गई थी और सहवाग से इस मामले पर बहसबाजी की थी. हालाँकि, सहवाग और प्रीटी दोनों ने ही इस बात को महज एक अफवाह बताया है.

Related posts

Leave a Reply