Preity Zinta ipl 2024

Preity Zinta: भारत के सबसे बड़े क्रिकेट त्यौहार यानी आईपीएल का आयोजन मार्च में महीने में होने का अनुमान लगाया जा रहा है। मगर उससे पहले 19 दिसंबर को खिलाड़ियों का ऑक्शन होना है, जिसके लिए सभी आईपीएल फ्रेंचाइजियों ने तैयारी शुरू कर दी है। ताकि आगमी आईपीएल के लिए वह एक मजबूत टीम तैयार कर सकें। इसी कड़ी में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की मालकिन प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने भी अपनी तैयारी कर ली है और उन्होंने आईपीएल 2024 ऑक्शन (IPL 2024 Auction) के दौरान एक ऐसे खिलाड़ी पर दाव लगाने का फैसला किया है।

जो उनके टीम में अगर आ गया तो उनका जीतना लगभग तय हो जाएगा। तो आइए उस खिलाड़ी के बारे में जानते हैं जिसपर प्रीति जिंटा (Preity Zinta) बोली लगाने को तैयार बैठी हैं।

Advertisment
Advertisment

19 दिसंबर को होगा आईपीएल 2024 का ऑक्शन!

IPL 2024 Auction

दरअसल, आईपीएल 2024 (IPL 2024) के आगाज को लेकर कोई कन्फर्म डेट सामने नहीं आई है। मगर अनुमान लगाया जा रहा है कि इसका आयोजन मार्च में हो सकता है। जिस वजह से आईपीएल ऑक्शन का आयोजन 19 दिसंबर को दुबई में कराया जा रहा है। जिसके लिए सभी आईपीएल फ्रेंचाइजियों ने तैयारी शुरू कर दी है।

आगामी ऑक्शन में सभी फ्रेंचाइजियों की निगाहें हाल ही में खेले गए वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) के स्टार प्लेयर्स पर रहने वाली है। उन्हीं में से एक खिलाड़ी अज़मतुल्लाह उमरज़ई (Azmatullah Omarzai) भी हैं जिनपर प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने निगाह जमा रखी है।

अज़मतुल्लाह उमरज़ई को अपनी टीम में शामिल करने वाली हैं Preity Zinta!

मीडिया रिपोर्ट्स में मिली जानकारी के अनुसार पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने अफगानिस्तान के युवा ऑल राउंडर अज़मतुल्लाह उमरज़ई पर करोड़ो की बोली लगाने का फैसला कर लिया है। ताकि उन्हें आईपीएल 2024 में पहली बार ट्रॉफी जीतने का मौका मिल सके। हालांकि आधिकारिक तौर पर इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है और इसकी जानकारी दी भी नहीं जाएगी। चूंकि ऐसा होने पर खिलाड़ी का दाम ज्यादा करके दूसरी टीमें प्रीति जिंटा (Preity Zinta) का खेल खराब कर सकती हैं।

Advertisment
Advertisment

अज़मतुल्लाह उमरज़ई का वर्ल्ड कप में प्रदर्शन!

अफगानिस्तान के युवा ऑल राउंडर अज़मतुल्लाह उमरज़ई ने वर्ल्ड कप 2023 में काफी दमदार प्रदर्शन दिखाया था, जिसके चलते पंजाब की टीम उन्हें अपने साथ शामिल करने की कोशिश में लगी हुई है। अगर ऑक्शन के दौरान पंजाब ऐसा करने में कामयाब रही तो शायद प्रीति जिंटा (Preity Zinta) की टीम आईपीएल ट्रॉफी अपने नाम कर लेगी।

बता दें कि अज़मतुल्लाह उमरज़ई ने वर्ल्ड कप में 9 मुकाबले खेले थे, जिसकी 8 पारियों में उनके बल्ले से 70.60 की औसत से 353 रन निकले थे, जिसमें 3 दमदार अर्धशतक शामिल है। इसके अलावा उन्होंने 7 बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता भी दिखाया था। ऐसे में अब देखना होगा कि क्या पंजाब की टीम उन्हें अपने साथ शामिल कर पाएगी या नहीं।

यह भी पढ़ें: 6,6,6,6,6,6,6,6….. 21 चौके 10 छक्के, विजय हजारे पर आया संजू सैमसन का तूफ़ान, 212 रन की पारी खेल रचा इतिहास