किंग्स इलेवन पंजाब की ओनर प्रीटी जिंटा ने दी नए कप्तान केएल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

किंग्स इलेवन पंजाब की ओनर प्रीटी जिंटा ने दी नए कप्तान केएल राहुल को बधाई संदेश 

किंग्स इलेवन पंजाब की ओनर प्रीटी जिंटा ने दी नए कप्तान केएल राहुल को बधाई संदेश

आईपीएल 2020 के लिए सभी टीमों ने अपनी तैयारी कर ली है. कोलकाता में कल नीलामी हो गयी है. अब सभी टीमों ने उसके साथ ही अपने कप्तान की घोषणा करनी शुरू कर दी है. किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने भी सलामी बल्लेबाज केएल राहुल को अपना नया कप्तान बना दिया है. जिन्हें अब टीम की ओनर और बॉलीवुड की एक्ट्रेस प्रीटी जिंटा ने बधाई दिया है.

किंग्स इलेवन पंजाब की प्रीटी जिंटा ने दी नए कप्तान को बधाई

किंग्स इलेवन पंजाब की ओनर प्रीटी जिंटा ने दी नए कप्तान केएल राहुल को बधाई संदेश 1

कोलकाता में आईपीएल 2020 की नीलामी खत्म होते ही किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने केएल राहुल को अपना नया कप्तान नियुक्त किया है. कप्तान बनने के टीम पंजाब के फ्रेंचाइजी की ओनर प्रीटी जिंटा ने कहा कि

” हमारी टीम को अब नया कप्तान मिला है. जोकि केएल राहुल रहने वाले हैं. मैं खुद को ये घोषणा करने में, क्योंकि वो ना सिर्फ एक अच्छे क्रिकेटर या बल्लेबाज हैं बल्कि वो दवाब में भी बहुत अच्छा करते हैं. वो युवा है और साथ ही वो एक टीम के खिलाड़ी हैं.”

उन्होंने आगे कहा कि

” हम बहुत उत्साहित हैं की वो टीम को अब आगे ले जायेंगे आईपीएल 2020 में. मैं इस मौके पर उन्हें बहुत ज्यादा बधाई देना चाहती हूँ. उन्हें बहुत ज्यादा शुभकामनाएं, मुझे उम्मीद है की इस सीजन में हम बहुत कुछ अच्छा करने वाले हैं.”

केएल राहुल अब संभालेंगे किंग्स इलेवन पंजाब की कप्तानी

किंग्स इलेवन पंजाब की ओनर प्रीटी जिंटा ने दी नए कप्तान केएल राहुल को बधाई संदेश 2

पिछले दो सालों से टीम के लिए सबसे अच्छी बल्लेबाजी कर रहे केएल राहुल को रविचंद्रन अश्विन की जगह कप्तान बनाया गया है. जिन्हें पिछले दिनों दिल्ली कैपिटल्स के साथ ट्रेड किया था. अब राहुल पर टीम को पहली बार खिताब दिलाने की जिम्मेदारी होगी.

केएल राहुल पिछले दो सालों से पंजाब के लिए सबसे बड़े मैच विनर खिलाड़ी साबित हुए हैं. जबकि अब भारतीय टीम के पूर्व कोच अनिल कुंबले भी अब टीम से जुड़े हुए हैं. जिसके कारण कर्नाटक की ये जोड़ी एकसाथ मिलकर टूनामेंट जीतने का प्रयास करेगी.

बड़े खिलाड़ी खरीदें पंजाब ने नीलामी में

किंग्स इलेवन पंजाब की ओनर प्रीटी जिंटा ने दी नए कप्तान केएल राहुल को बधाई संदेश 3

इस नीलामी में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने ग्लेन मैक्सवेल, शेल्डन कॉट्रेल,  क्रिस जॉर्डन जैसे बड़े खिलाड़ियों को  अपने साथ जोड़ा है. इसके अलावा उन्होंने अपने टीम में जेम्स निशम और और दीपक हुड्डा को भी शामिल किया है. जिसके कारण इस सीजन में उनकी टीम बहुत मजबूत नजर आ रही है.

Related posts