आईपीएल 2020 से पहले प्रीति जिंटा ने क्रिस गेल के साथ शेयर की ये ख़ास तस्वीर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल 2020 से पहले प्रीति जिंटा ने क्रिस गेल के साथ शेयर की ये ख़ास तस्वीर 

आईपीएल 2020 से पहले प्रीति जिंटा ने क्रिस गेल के साथ शेयर की ये ख़ास तस्वीर
किंग्स इलेवन पंजाब आईपीएल की एक ऐसी टीम हैं. जिसका इतिहास कुछ खास नहीं रहा है. बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा की टीम एक बार भी आईपीएल ट्रॉफी को अपने नाम नहीं कर पाई हैं. किंग्स इलेवन पंजाब की टीम आईपीएल के इतिहास में आजतक सिर्फ एक बार आईपीएल 2014 में फाइनल में पहुंच पाई हैं. हालांकि आईपीएल 2020 में एक बार फिर से किंग्स इलेवन पंजाब ख़िताब जीतने का सपना लेकर मैदान पर उतरेगी.

आईपीएल से पहले प्रीति जिंटा ने क्रिस गेल के साथ तस्वीर की शेयर

आईपीएल 2020 से पहले प्रीति जिंटा ने क्रिस गेल के साथ शेयर की ये ख़ास तस्वीर 1 किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में आप ऐक्ट्रेस को क्रिस गेल के साथ मुस्कुराते हुए देख सकते हैं. प्रीति जिंटा ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा, देखो मुझे मेरे फोन में क्या मिला, हैपी और शाइनिंग वाले लोग. गेल के तूफान से पहले वाली शांति”

गेल का फॉर्म पंजाब के लिए चिंता का सबब

आईपीएल 2020 से पहले प्रीति जिंटा ने क्रिस गेल के साथ शेयर की ये ख़ास तस्वीर 2 किंग्स इलेवन पंजाब के लिए अगर आईपीएल 2020 में कोई सबसे बड़ी चिंता दिख रही है, तो वह विस्फोटक ओपनर बल्लेबाज क्रिस गेल का फॉर्म है. बढ़ती उम्र के साथ उनके प्रदर्शन में निरंतरता की कमी रहती है. हाल में साउथ अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड की मंजासी सुपर लीग में भी वह कुछ ख़ास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे. टीम के पास क्रिस गेल के बैक-अप ओपनर के लिए भी कोई विदेशी ओपनर नहीं दिख रहा है, इसलिए क्रिस गेल का फॉर्म में होना किंग्स इलेवन पंजाब के लिए आईपीएल 2020 में काफी महत्वपूर्ण रहेगा. अगर क्रिस गेल का बल्ला आईपीएल 2020 में नहीं चलता है, तो टीम को मुसीबत का सामना करना पड़ सकता है. वहीं टीम के मालिक ग्लेन मैक्सवेल के बल्ले से निरंतरता देखना चाहेंगे.

इस प्रकार है आईपीएल 2020 के किंग्स इलेवन पंजाब की पूरी टीम

आईपीएल 2020 से पहले प्रीति जिंटा ने क्रिस गेल के साथ शेयर की ये ख़ास तस्वीर 3 केएल राहुल (कप्तान), निकोलस पूरन, प्रभसिमरन सिंह, क्रिस गेल, मनदीप सिंह, ग्लेन मैक्सवेल, मयंक अग्रवाल, सरफराज खान, करुण नायर, दीपक हुड्डा, हार्डस विलोजेन, के गौथम, दर्शन नाल्कांडे, हरप्रीत बरार, जेम्स नीशम, क्रिस जोर्डन, रवि बिश्नोई, तजिंदर सिंह ढिल्लन, मुरुगन अश्विन, मुजीब उर रहमान, जगदीश सूचित, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह, शेल्डन कॉटरेल, इशान पोरेल

Related posts