preity-zinta-slams-people-targeting-ipl

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल को निशाना बनाने वाले लोगो को प्रीति जिंटा ने दिया करारा जबाब 

आईपीएल को निशाना बनाने वाले लोगो को प्रीति जिंटा ने दिया करारा जबाब

आईपीएल, विश्व क्रिकेट की सबसे विख्यात क्रिकेट लीग हैं, आईपीएल अपने कामकाज से साथ-साथ, आईपीएल में होने वाले विवादों के चलते भी सुर्खियों में बना रहता हैं. हाल में महाराष्ट्र में सूखे के चलते बॉम्बे हाई कोर्ट ने महाराष्ट्र में मैचों के आयोजन पर प्रतिबन्ध लगा दिया, जिसके कारण काफी बवाल हुआ.

हाल में ही किंग्स XI पंजाब की सह-मालिक और बालीवुड की मशहुर अभिनेत्री ने आईपीएल को निशाना बनाने वालो को करारा जबाव दिया. प्रीति ने महाराष्ट्र से आईपीएल के मैच शिफ्ट होने को लेकर कहा कि-

“मैं न्यायपालिका का सम्मान करती हूँ, लेकिन मैं उन लोगो से यह एक सवाल करना चाहती हूँ, जिन्होंने आईपीएल के विरुद्ध कोर्ट में याचिका दायर की हैं, कि उन्होंने महाराष्ट्र में सूखे के संकट के लिए क्या किया?. मैं आपको बताना चाहूंगी, कि मैंने महाराष्ट्र में सूखे से जूझ रहे गाँवो में सूखे से निपटने के लिए बुजुर्गो  के साथ मिलकर काम किया हैं, मैंने यह किंग्स XI पंजाब की मालिक या बालीवुड की अभिनेत्री होने के नाते नहीं, बल्कि इन्सान होने के नाते किया”.

आईपीएल मैच शिफ्ट कराने से फ्रंचाईजी पर पड़ने वाले प्रभाव के बारे में प्रीति ने कहा- “हाँ, इस से ब्रांड पर असर पड़ा है, यह टीम मालिकों  के लिए अन्यायपूर्ण हैं, इस से हमारे बिजनेस पर असर पड़ा हैं, हर वर्ष कोई ना कोई विवाद या अफवाह सामने आ जाती हैं”.

अपनी टीम के बारे में बोलते हुए प्रीति ने कहा “हमारी टीम ने पिछले वर्ष ख़राब प्रदर्शन किया, 2014 में हमने फाइनल खेला, पिछले वर्ष हमारी गेंदबाजी कुछ कमजोर थी, हमने इस बार इसे मजबूत करने की कोशिश की हैं, आशा करती हूँ हम अच्छा खेलेगे”.

आईपीएल ने बाकी खेलो के लिया रास्ता पक्का किया जिस कारण अब बैडमिंटन, फुटबॉल, और हॉकी की लीग भी होने लगी हैं, इसके बारे में बात करते हुए प्रीटी ने कहा “मैं आईपीएल का धन्यवाद करती हूँ, अब हमारे पास कबड्डी लीग, आईसीएल, बैडमिंटन लीग, हॉकी लीग जैसी लीग हैं”.

Related posts