महेंद्र सिंह धोनी को प्रीति जिंटा ने दी खुलेआम धमकी ,कह दी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

प्ले ऑफ़ से बाहर होने के बाद महेंद्र सिंह धोनी को प्रीति जिंटा ने दी सरेआम धमकी, चुकानी होगी ये कीमत 

प्ले ऑफ़ से बाहर होने के बाद महेंद्र सिंह धोनी को प्रीति जिंटा ने दी सरेआम धमकी, चुकानी होगी ये कीमत

आईपीएल का प्लेऑफ मुकाबला आज खेला जाएगा. पहले मैच में चेन्नई का मुकाबला मुंबई से होने वाला है. चेन्नई की टीम अपने पिछले मुकाबले में पंजाब से हार चुकी है. ये मैच मोहाली में खेला गया था. के एल राहुल की शानदार बल्लेबाजी ने पंजाब को अपने आखिरी लीग मुकाबले में जीत दिलाई. इस जीत के बाद पंजाब की टीम की मालकिन प्रीति जिंटा काफी खुश नजर आई.

प्रीति जिंटा ने महेंद्र सिंह धोनी को दे डाली ये धमकी

प्ले ऑफ़ से बाहर होने के बाद महेंद्र सिंह धोनी को प्रीति जिंटा ने दी सरेआम धमकी, चुकानी होगी ये कीमत 1 प्ले ऑफ़ से बाहर होने के बाद महेंद्र सिंह धोनी को प्रीति जिंटा ने दी सरेआम धमकी, चुकानी होगी ये कीमत 2

प्रीति जिंटा को पंजाब के हर मैच के दौरान देखा जा सकता है. उनकी टीम इस सीजन एक बार फिर कुछ खास नहीं कर पाई. लेकिन अपना आखिरी लीग मैच ये टीम जीत गई. इसके बाद प्रीति ने एक ट्वीट करते हुए महेंद्र सिंह धोनी को मजाकिया लहजे में धमकी दे डाली. उन्होंने ट्वीट कर के लिखा,

देखें कैसे दी प्रीति जिंटा ने धमकी 

“कैप्टन कूल के मेरे समेत कई फैन्स हैं, लेकिन अब मैं उनकी नन्ही बिटिया की फैन होती जा रही हूं. यहां मैं उन्हें बता रही हूं कि ध्यान से रहना, मैं उसे किडनैप भी कर सकती हूं.'” प्रीति जिंटा ने फैन्स से इस फोटो को कैप्शन देने के लिए भी कहा है.

यहाँ देखें ट्वीट 

इस सीजन में हार के बाद भी पूरे सीजन के दौरान प्रीति जिंटा के जोश में किसी तरह की कोई कमी नहीं आई.  अब इनकी टीम अगले सीजन बढ़िया प्रदर्शन करने का प्रयास करेगी.  पिछले सीजन इनका सहवाग के साथ विवाद भी हुआ था. जिसके बाद मीडिया में काफी प्रीति जिंटा की किरकिरी भी हुई थी.

प्लेऑफ में आज शानदार मुकाबला 

प्ले ऑफ़ से बाहर होने के बाद महेंद्र सिंह धोनी को प्रीति जिंटा ने दी सरेआम धमकी, चुकानी होगी ये कीमत 3

अपना पिछला मुकाबला हार चुके महेंद्र सिंह धोनी इस मैच में शानदार वापसी कर फाइनल में अपनी जगह बनाना चाहेंगे. मुंबई के खिलाफ इस मैच में धोनी की टीम को हर हाल में वापसी करनी होगी. क्योंकि इस मैदान पर मुंबई शानदार प्रदर्शन करती है.

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Related posts