मुंबई बनाम दिल्ली, मैच प्रीव्यू

SAGAR MHATRE / 05 May 2015

आज आईपीएल में रात 8 बजे मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में मुंबई का मुकाबला दिल्ली से होगा. मुंबई ने अपने पिछले तीन में से तीनों मैच जीते है, और दिल्ली अपना पिछला मैच हार चुकी है. दोनों टीमों के बीच इस सीजन में एक मैच हो चुका है और वो मैच दिल्ली ने जीता था.

अब जैसे जैसे टूर्नामेंट अपने आखिरी दौर में पहुंच रहा है वैसे वैसे हर मैच महत्वपूर्ण हो रहा है अब आज देखते है की कौन जीतता है.

महत्वपूर्ण खिलाडी:

लेंडल सिमन्स:

सिमन्स ने पिछले कुछ मैचों में शानदार प्रदर्शन किया है और उनकी वजह से मुंबई को हर बार अच्छी शुरूआत मिल रही है और आज भी मुंबई को उनसे उम्मीद होगी.

लसिथ मलिंगा:

टूर्नामेंट के शुरूआत में मलिंगा कुछ खास नहीं कर पा रहे थे लेकिन पिछले कुछ मैचों में मलिंगा ने अपनी फॉर्म हासिल कर ली है, और ये दुसरे टीमों के लिए खतरे की घंटी है.

श्रेयस अय्यर:

जब दिल्ली मुंबई के खिलाफ पिछली बार जीती थी, तब अय्यर मैन ऑफ़ द मैच बने थे, और दिल्ली को उनसे एक बार फिर वैसे प्रदर्शन की उम्मीद है.

जहीर खान:

जहिर ने वापसी के बाद अच्छा प्रदर्शन किया है और आज उन्होंने मुंबई के शुरूआती विकेट निकाले तो दिल्ली को फायदा होगा.

संभावित 11:

मुंबई:

लेंडल सिमन्स, पार्थिव पटेल, उनमुक्त चंद, रोहित शर्मा, किरेन पोलार्ड, अंबाती रायडू, जे सुचिथ, हरभजन सिंह, लसिथ मलिंगा, मिशेल मैक्लनघन, विनय कुमार

दिल्ली:

श्रेयस अय्यर, मयंक अग्रवाल, जेपी ड्यूमिनी, युवराज सिंह, एल्बी मोर्केल, केदार जाधव, सौरभ तिवारी, नेथन काल्टर नाइल, जहीर खान, अमित मिश्रा, इमरान ताहिर

Related Topics