मुंबई बनाम कोलकाता, मैच प्रीव्यू | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मुंबई बनाम कोलकाता, मैच प्रीव्यू 

आज आईपीएल में रात 8 बजे वानखेडे स्टेडियम में मुंबई का मुकाबला केकेआर से होगा.

दोनों टीमों के बीच इस सीजन का पहला मैच खेला गया था जो केकेआर ने जीता था. मुंबई को अपने पिछले मैच में आरसीबी से हार मिली है तो वही केकेआर ने अपना पिछला मैच पंजाब के खिलाफ जीता है. आज का मैच अगर मुंबई हारती है तो वे आगें नहीं जा सकते तो वही केकेआर आज जीतती है तो वे प्लेअॉफ में पहुंच जाऐंगे.

महत्वपूर्ण खिलाडी:

रोहित शर्मा:

पिछले कुछ मैचों में रोहित अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए है. और अब आखिरी बचे दों मैचों में रोहित को बडी पारी खेलनी होगी.

लसिथ मलिंगा:

मलिंगा पिछले कुछ मैचों में अच्छा प्रदर्शन कर रहे है और ये मुंबई के लिए बडी राहत की बात है. आज मुंबई का जीतना बेहद जरूरी है उसके लिए मलिंगा को अच्छा करना ही होगा.

आंद्रे रसेल:

इस सीजन अपने बल्लेबाजी के दम पर रसेल ने केकेआर को सबसे ज्यादा बार जीत दिलाई है. और केकेआर को उनसे आज एक बार फिर अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी.

सुनील नरेन:

नये एक्शन के साथ नरेन कुछ खास नहीं कर पा रहे थे लेकिन पिछले मैच में चार विकेट लेकर उन्होंने सभी टीमों को चेतावनी दे दी है. और आज भी वे अपना बेस्ट देना चाहेंगे.

संभावित 11:

मुंबई:

लेंडल सिमंस, पार्थिव पटेल, रोहित शर्मा, अंबाती रायडू, किरेन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, जे सुचिथ, हरभजन सिंह, विनय कुमार, लसिथ मलिंगा, मिशेल मैक्लनघन.

केकेआर:

गौतम गंभीर, रॉबिन उथप्पा, मनिष पांडे, युसुफ पठाण, सूर्यकुमार यादव, आंद्रे रसेल, सकिब अल हसन, पियूष चावला, उमेश यादव, सुनिल नरेन, ब्रैड हॉग.

Related posts

Leave a Reply