बैंगलोर के खिलाफ हार का सिलसिला रोकने के लिए गुजरात ने अंतिम 11 का किया ऐलान, इरफ़ान पठान समेत इस दिग्गज को मिली जगह | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बैंगलोर के खिलाफ हार का सिलसिला रोकने के लिए गुजरात ने अंतिम 11 का किया ऐलान, इरफ़ान पठान समेत इस दिग्गज को मिली जगह 

बैंगलोर के खिलाफ हार का सिलसिला रोकने के लिए गुजरात ने अंतिम 11 का किया ऐलान, इरफ़ान पठान समेत इस दिग्गज को मिली जगह

आईपीएल के इस सत्र में गुजरात का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा हैं. गुजरात के पास वैसे तो टी-20 के सबसे खतरनाक खिलाड़ियों की एक पूरी फ़ौज हैं. लेकिन टीम ये खिलाड़ी अभी तक अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन करने में नाकाम रहें हैं.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

गुजरात की टीम आज के मैच के लिए टीम में बड़ा बदलाव कर सकती हैं और टीम में इरफ़ान पठान को जोड़ सकती हैं. आज के मैच के लिए ये 11 खिलाड़ी टीम में जगह बना सकते हैं .

ब्रेंडन मैकुलम

Image result for ब्रेंडन मैकुलम इन आईपीएल


न्यूज़ीलैण्ड के पूर्व कप्तान मैकुलम इस समय अच्छी फॉर्म में है. टीम को अगर आज बैंगलोर के खिलाफ जीत हासिल करनी हैं तो मैकुलम का टीम को एक तेज़ शुरुआत देनी होगी. 

एरोन फिंच

Image result for आरोन फिंच इन आईपीएल

कोलकत्ता के खिलाफ मिली जीत में फिंच ने महत्वपूर्ण योगदान दिया था. फिंच से टीम एक बार फिर से अच्छी शुरुआत की उम्मीद करेंगी.

सुरेश रैना 

Related image

रैना ने कोलकत्ता के खिलाफ अपनी पुरानी लय में बल्लेबाज़ी कर के टीम को जीत दिलाई थी. ऐसे में टीम उनसे एक बार फिर से कुछ वैसी ही फॉर्म की उम्मीद करेगी.

दिनेश कार्तिक 

Image result for दिनेश कार्तिक इन आईपीएल

कार्तिक का प्रदर्शन अभी तक आईपीएल में अच्छा रहा हैं. कार्तिक आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन कर के भारतीय टीम में अपना दावा मजबूत करना चाहेंगे.

रवींद्र जडेजा

Image result for रवींद्र जडेजा इन आईपीएल

जडेजा एक बार फिर से टीम की स्पिन विभाग की कमान सँभालते नज़र आएँगे. जडेजा इस आईपीएल में गेंद से फीके साबित हुए है, लेकिन उन्होंने टीम को बल्ले से मजबूती प्रदान करी है. विडियो : जडेजा के शॉट पर केकेआर के युवा खिलाड़ी ने पकड़ा शानदार कैच, लेकिन उसके बाद किया कुछ ऐसा जिसे देखने के बाद आपकी नज़रों में बढ़ जाएगी इस खिलाड़ी के लिए इज्ज़त

जेम्स फॉल्कनर

बैंगलोर के खिलाफ हार का सिलसिला रोकने के लिए गुजरात ने अंतिम 11 का किया ऐलान, इरफ़ान पठान समेत इस दिग्गज को मिली जगह 1जेम्स फॉल्कनर डेथ ओवेर्स में अच्छी बोलिंग कर सकते हैं, इसके अलावा वो निचले क्रम में आ कर बड़ी-बड़ी हिट भी लगा सकते हैं. ड्वेन स्मिथ ने लगातार अपने प्रदर्शन से निराश किया  है और उनकी जगह पर फॉल्कनर को टीम में शामिल किया जाएगा.

इरफान पठान

Image result for इरफ़ान पठान इन आईपीएल

आईपीएल में मिले मौके को इरफ़ान को छोड़ना नहीं चाहेंगे, इरफ़ान को ब्रावो की जगह टीम में लिया गया जो चोट की वजह से पुरे सत्र से बाहर हो गए हैं. घरेलू क्रिकेट में पदार्पण से ही पता चल गया था, कि सचिन आगे चलकर करेंगे बड़ा धमाल, देखें पहले मैच में कैसा था क्रिकेट के भगवान का प्रदर्शन

एंड्रयू टाइ

Image result for एंड्रयू टाइ इन आईपीएल

टाइ ने आईपीएल में ड्रीम डेब्यू किया था और पहले मैच में ही 5 विकेट हासिल किये थे. टीम एक बार फिर से उनसे कुछ ऐसे ही प्रदर्शन की उमीद कर रहें होंगे. वीरेंद्र सहवाग ने अपने अलग अंदाज में ही जहीर खान को दिया सगाई की बधाई

बेसिल थम्पी

Image result for बेसिल थम्पी इन आईपीएल

थंपी ने अभी तक अपनी गेंदबाज़ी से सबको प्रभावित किया हैं. बंगलौर के खिलाफ उनके और विराट के बीच एक शानदार मुकाबला हो सकता हैं.

नाथू सिंह

Image result for नाथू सिंह इन आईपीएल

नाथू सिंह ने पिछले मैच में डेब्यू किया था और अपनी गेंदबाज़ी से सबको प्रभावित भी किया था. नाथू ने पिछले मैच में  2 विकेट हासिल किये थे. पिछले मैच में चोटिल होने के कारण वो अपने अंतिम दो ओवर नहीं कर सके थे और यही गुजरात की टीम के लिए हार की एक बड़ी वजह  रही थी.

ईशान किशन 

Image result for ईशान किशन इन आईपीएल

इस युवा बल्लेबाज़ ने अभी तक अपनी बल्लेबाज़ी से दिखा दिया हैं वो आने वाले समय में बड़ा खिलाड़ी बन सकता हैं.

Related posts