प्राइम मिनिस्टर इलेवन टीम के खिलाड़ियों के लिए ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री मैदान पर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

प्राइम मिनिस्टर इलेवन टीम के खिलाड़ियों के लिए ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री मैदान पर ले गये ड्रिंक्स 

प्राइम मिनिस्टर इलेवन टीम के खिलाड़ियों के लिए ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री मैदान पर ले गये ड्रिंक्स

प्रधानमंत्री का पद किसी देश में बहुत बड़ा होता है. ऐसे पद पर बैठा व्यक्ति यदि खिलाड़ियों के लिए कुछ ऐसा करदे जो किसी अन्य ने सोचा भी नही हो तो बहुत बड़ा बात होती है. ऐसा ही कुछ ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री ने अभ्यास मैच के दौरान किया, जिसको देखकर मैदान पर मौजूद खिलाड़ी सकते में आ गये.

खिलाड़ियों के लिए मैदान पर ड्रिंक्स ले गये ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री

प्राइम मिनिस्टर इलेवन टीम के खिलाड़ियों के लिए ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री मैदान पर ले गये ड्रिंक्स 1

ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच होने वाली सीरीज से पहले श्रीलंका की टीम अभ्यास मैच खेल रही थी. जिसमें उनका सामना प्राइम मिनिस्टर इलेवन से हो रहा था. इस मैच में जब श्रीलंका की टीम बल्लेबाजी कर रही थी उस समय ड्रिंक्स होने पर अपनी टीम के लिए ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मोरिसन मैदान पर ड्रिंक्स ले गये.

जिसे देखकर ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी भी चौक गये. स्कॉट ने मैदान पर जाकर खिलाड़ियों से हाथ भी मिलाया. प्रधानमंत्री ने इस तरह टीम का उत्साह बढाया जो टीम के काम आया. टीम ने एक विकेट से मैच जीत लिया.

रोमांचक मैच में जीती प्राइम मिनिस्टर इलेवन

प्राइम मिनिस्टर इलेवन टीम के खिलाड़ियों के लिए ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री मैदान पर ले गये ड्रिंक्स 2

इस मैच में श्रीलंका की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ओशाडा फ़र्नांडो ने 38 रन और वानिंडू हसरंगा ने 26 रन बनाये.जिसके मदद से उनकी टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट गँवा कर 131 रन बनाये.

इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी प्राइम मिनिस्टर इलेवन की टीम से सलामी बल्लेबाज हैरी निल्सन ने 79 रन बनाये. उनका साथ अन्य कोई खिलाड़ी नहीं दे पाया. जिसके कारण उनकी टीम ने आखिरी ओवर में मैच अपने नाम किया. श्रीलंका के लिए कुछ खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया.

जल्द शुरू होगा ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच सीरीज

प्राइम मिनिस्टर इलेवन

इन दोनों टीमो के बीच तीन टी20 मैच की सीरीज 27 अक्टूबर से खेली जाएगी. जिसका दूसरा मैच 30 और तीसरा मैच 1 नवंबर को खेला जायेगा. ऑस्ट्रेलिया की टीम को इस दौरे के बाद पाकिस्तान की टीम के खिलाफ खेलना है. जहा टी20 सीरीज के साथ टेस्ट सीरीज भी खेली जाएगी. स्टीव स्मिथ अब टी20 टीम में भी वापसी कर रहे है.

Related posts