प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने युवराज को इस कारण लिखा पत्र, युवराज ने भी इन्स्टाग्राम में डाल सबके साथ किया शेयर | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने युवराज को इस कारण लिखा पत्र, युवराज ने भी इन्स्टाग्राम में डाल सबके साथ किया शेयर 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने युवराज को इस कारण लिखा पत्र, युवराज ने भी इन्स्टाग्राम में डाल सबके साथ किया शेयर

ये तो हम सभी जानते है कि भारतीय टीम के अनुभवी मध्यक्रम के दिग्गज बल्लेबाज युवराज सिंह कैंसर पीड़ितो के लिए कितना ज्यादा काम करते है.

और ये भी हम सभी जानते है कि युवराज सिंह खुद भी कैंसरग्रस्त स्थिति से गुजर चुके है और जब वह कैंसरग्रस्त स्थिति से पूरी तरीके से उबर चुके है तो वह कैंसर पीड़ितो के लिए जमकर काम करते है.

प्रधानमंत्री जी ने भी की थी युवराज की काम की तारीफ 

उनके इसी काम की प्रशंसा खुद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने भी 31 जुलाई को एक पत्र लिख कर की थी. जिसमे उन्होंने युवराज के काम की जमकर तारीफे की थी. युवराज ने आज 1 सितम्बर को इस पत्र को अपने सोशल नेटवर्किंग साईट इन्स्टाग्राम पर अपने प्रशंसको से शेयर किया है.

ये रहा प्रधानमंत्री जी का लेटर 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने युवराज को इस कारण लिखा पत्र, युवराज ने भी इन्स्टाग्राम में डाल सबके साथ किया शेयर 1

भारत देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने अपने इस लेटर में युवराज सिंह के कैंसर पीड़ितो के लिए काम किये जाने की जमकर सराहना की, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने युवराज को ये काम आगे भी जारी रखने की बात भी कही और साथ ही युवराज सिंह को लोगो के लिए एक प्रेरणा बताया.

चलाते है ‘द युवी कैन’ नामक संस्था

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने युवराज को इस कारण लिखा पत्र, युवराज ने भी इन्स्टाग्राम में डाल सबके साथ किया शेयर 2

 

युवराज सिंह कैंसरग्रस्त लोगो के लिए ‘द युवी कैन’ नामक संस्था भी चलाते है. और इस संस्था के लिए काफी चैरिटी भी जुटाते है और अब उन्होंने इंग्लैंड के बर्कशायर कैल्डीकाट प्रिपेटरी स्कुल में अपनी ‘द युवी कैन फाउंडेशन’ की एक और शाखा खोल दी है.

मगर टीम से चल रहे बाहर 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने युवराज को इस कारण लिखा पत्र, युवराज ने भी इन्स्टाग्राम में डाल सबके साथ किया शेयर 3

हलाकि युवराज सिंह वर्तमान समय में भारतीय टीम से बाहर चल रहे है. युवराज नेशनल क्रिकेट अकादमी में हुए यो-यो फिटनेस टेस्ट को पास नहीं कर पाए थे. जिसके चलते युवराज सिंह टीम से बाहर हो गये थे, हलाकि मुख्य चयनकर्ता एम एस के प्रसाद युवराज सिंह को श्रीलंका दौरे में आराम देने की बात भी कह चुके है. युवराज ने अबतक भारत के लिए 304 वनडे मैच खेले है जिनमे उन्होंने 36.56 औसत से 8701 रन बनाए है.

Related posts