/

विजय हजारे ट्रॉफी: रोहित शर्मा के साथ सेमीफाइनल में टीम का हिस्सा होंगे अजिंक्य रहाणे और पृथ्वी शॉ

रविवार को विजय हजारे वनडे टूर्नामेंट का क्वाटरफाइनल मुकाबला मुंबई और बिहार के बीच खेला गया था. जिसे मुंबई की टीम ने बड़े ही आसानी से 9 विकेट से जीत लिया था और अपनी जगह सेमीफाइनल में बना ली थी.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

मुंबई-दिल्ली सेमीफाइनल अब 17 अक्टूबर को 

बता दें, कि विजय हजारे वनडे टूर्नामेंट 2018 का पहला सेमीफाइनल मुकाबला 17 अक्टूबर गुरूवार को खेला जायेगा. यह मुकाबला मुंबई और हैदराबाद की टीम के बीच खेला जायेगा. इस मैच का दोनों ही टीमों के प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार हैं. इस मैच में दोनों टीमों में कई अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी खेलते हुए नजर आयेंगे.

पृथ्वी शॉ और रहाणे भी खेलेंगे सेमीफाइनल मैच 

विजय हजारे ट्रॉफी: रोहित शर्मा के साथ सेमीफाइनल में टीम का हिस्सा होंगे अजिंक्य रहाणे और पृथ्वी शॉ 1

बता दें, कि पृथ्वी शॉ और अजिंक्य रहाणे मुंबई के लिए इस मैच में खेलते हुए नजर आयेंगे. इस बात की पुष्टि खुद मुंबई टीम के मुक्य चयनकर्ता अजीत अगरकर ने अपने एक बयान में कर दी हैं.

बता दें, कि पृथ्वी और अजिंक्य रहाणे ने हाल में ही वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेली थी. जिसमे दोनों ही खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया था और भारत की 2-0 की सीरीज जीत में पानी एक अहम भूमिका निभाई थी.

रोहित भी उपलब्ध हैं सेमीफाइनल के लिए 

विजय हजारे ट्रॉफी: रोहित शर्मा के साथ सेमीफाइनल में टीम का हिस्सा होंगे अजिंक्य रहाणे और पृथ्वी शॉ 2

बता दें, कि भारतीय टीम के स्टार ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा ने मुंबई के लिए बिहार के खिलाफ क्वाटरफाइनल मुकाबला भी खेला था और अब वह सेमीफाइनल मुकाबला भी मुंबई की टीम के लिए खेलते हुए नजर आयेंगे.

रोहित शर्मा ने मुंबई के लिए बिहार के खिलाफ 43 गेंदों पर 33 रन की नाबाद पारी खेली थी और अपनी टीम को एक आसान जीत दिलाई थी. उन्होंने अपनी इस पारी के दौरान 3 चौके व 2 छक्के लगाये थे.

हालाँकि, सेमीफाइनल मुकाबले के बाद वह वापस भारतीय टीम से जुड़ जायेंगे, क्योंकि 21 अक्टूबर से भारतीय टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज खेलनी हैं. इस वनडे सीरीज के लिए रोहित शर्मा को भारतीय टीम का उपकप्तान नियुक्त किया गया हैं.

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.