VIDEO: पृथ्वी शॉ को उनकी गर्लफ्रेंड ने दिया बड़ा धोखा, बेवफाई कर इस पैसों वाले इंसान के साथ कर ली सगाई 1

Prithvi Shaw: टीम इंडिया इस समय न्यूजीलैंड टीम की मेजबानी कर रही है. वनडे सीरीज में दोनों टीमें कड़ा मुकाबला कर रही है जिसमें भारतीय टीम 1-0 से आगे चल रही है. वनडे मैचों के बाद टी20 सीरीज में खेली जानी है जिसमें लगभग 2 साल बाद पृथ्वी शॉ की वापसी हुई है. इस वापसी के बाद भी पृथ्वी शॉ खुश नहीं है जिसकी वजह से उनको मिला प्यार में धोखा. शॉ की गर्लफ्रेंड रही प्राची सिंह ने शॉ को छोड़ किसी दूसरे लड़के से सगाई रचा ली है.

Prithvi Shaw की एक्स गर्लफ्रेंड ने रचाई सगाई

Prithvi Shaw

डोमेस्टिक क्रिकेट में ताबड़तोड़ अंदाज में रन बनाने वाले पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने लम्बे समय के बाद टीम में वापसी की है. उन्हें टी20 सीरीज में लम्बे समय के बाद चुना गया है. शॉ न्यूजीलैंड के खिलाफ प्लेइंग 11 में भी जगह बनाने के हकदार है लेकिन इसी बीच उनके दिल को तोड़ देने वाली खबर भी सामने आ रही है.

दरअसल शॉ की पूर्व प्रेमिका प्राची सिंह ने सगाई कर ली है. एक समय पर एक दूसरे के साथ शादी के सपने देखने वाले शॉ और प्राची का रिश्ता पिछले साल जून महीने में खत्म हो गया था. लम्बे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद सोशल मीडिया पर एक दूसरे को अनफॉलो कर उन्होंने अपने रिश्ते को खत्म करने का ऐलान कर दिया था.

View this post on Instagram

A post shared by Madhur Sharma (@madhur_sharmaofficial)

अब इस मॉडल को कर रहे है डेट

VIDEO: पृथ्वी शॉ को उनकी गर्लफ्रेंड ने दिया बड़ा धोखा, बेवफाई कर इस पैसों वाले इंसान के साथ कर ली सगाई 2

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) प्राची से ब्रेकअप हो जाने के बाद अब एक्ट्रेस और मॉडल निधि तापड़िया (Nidhi Tapadiaa) को डेट कर रहे हैं. नए साल के मौके पर पृथ्वी शॉ ने निधि के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा हैप्पी न्यू इयर था. इसके साथ ही उन्होंने दिल का इमोजी भी शेयर किया.

जिसके बाद सोशल मीडिया पर दोनों के डेटिंग की खबरों ने तूल पकड़ लिया था. निधि और शॉ एक दूसरे को फोटो पर कमेंट करते रहते हैं. जिसकी वजह से यह कपल सुर्खियों में बना रहता है. हालांकि इस बार भी ना तो क्रिकेटर और ना ही निधि ने रिश्ते को लेकर कुछ कन्फर्म किया है लेकिन अफवाह यही है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

IND vs NZ T20 Squad 2023: न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत का टी20 स्क्वॉड

हार्दिक पांड्या (कप्तान), सूर्यकुमार यादव (उपकप्तान), ईशान किशन, ऋतुराज गायकवाड़, शुबमन गिल, दीपक हूडा, राहुल त्रिपाठी, जितेश शर्मा, वाशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक, शिवम् मावी, पृथ्वी शॉ, मुकेश कुमार