अपनी चोट पर पहली बार खुलकर बोले पृथ्वी शॉ, बयान में कहा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

क्या वेस्टइंडीज दौरे पर टेस्ट सीरीज खेलते दिखाई देंगे पृथ्वी शॉ? स्वयं दी अपनी चोट पर बड़ी अपडेट 

क्या वेस्टइंडीज दौरे पर टेस्ट सीरीज खेलते दिखाई देंगे पृथ्वी शॉ? स्वयं दी अपनी चोट पर बड़ी अपडेट

बहुत ही जल्द भारतीय टीम वेस्टइंडीज के दौरे पर उड़ान भरती नजर आएगी. कैरेबियाई दौरे पर टीम इंडिया को तीन ट्वेंटी-20I, तीन एकदिवसीय और दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला खेलनी है. वेस्टइंडीज के विरुद्ध 22 अगस्त से दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला का आगाज होगा और इस टेस्ट सीरीज के लिए पृथ्वी शॉ के फिट होने की तैयारी शुरू कर दी है.

दरअसल हाल में ही मुंबई ट्वेंटी-20 लीग के दौरान युवा सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को हिप इंजरी हुई थी और उसकी के चलते पृथ्वी शॉ को इंडिया ए के दौरे पर भी कोई जगह नहीं मिली.

इंजरी पर सामने आया शॉ का बयान

क्या वेस्टइंडीज दौरे पर टेस्ट सीरीज खेलते दिखाई देंगे पृथ्वी शॉ? स्वयं दी अपनी चोट पर बड़ी अपडेट 1

अपनी हिप इंजरी पर पृथ्वी शॉ ने एक बड़ी अपडेट दी है. दरअसल हाल में ही दिल्ली में हुए एक स्पोर्ट्स कॉन्क्लेव के दौरान पृथ्वी शॉ ने अपने बयान में कहा,

”मौजूदा समय में मैं पूरी तरह से फिट नहीं हूँ. मुंबई ट्वेंटी-20 लीग के दौरान मुझे हिप इंजरी हुई थी और अभी मैं उसकी रिकवरी कर रहा हूँ. मुझे खुद से नहीं पता है, कि मुझे 100% फिट होने में कितना समय लगेगा.”

फिट होने पर चयनकर्ताओं से करूंगा संपर्क

क्या वेस्टइंडीज दौरे पर टेस्ट सीरीज खेलते दिखाई देंगे पृथ्वी शॉ? स्वयं दी अपनी चोट पर बड़ी अपडेट 2

हाल में ही पृथ्वी शॉ को दिल्ली कैपिटल्स के लिए आईपीएल– 12 में खेलते हुए देखा गया था. टूर्नामेंट में पृथ्वी शॉ का प्रदर्शन मिला जुला देखने को मिला था. दो अर्द्धशतक की मदद से पृथ्वी शॉ ने 393 रन बनाये थे. पृथ्वी शॉ ने आगे अपने बयान में कहा,

”अभी मेरा लक्ष्य जल्द से जल्द पूरी तरह से फिट होने पर है. मैं फिट होने के बाद स्वयं चयनकर्ताओं और टीम प्रबंधन से संपर्क करूंगा और आने वाले सत्र में कैसे ट्रेनिंग की जाएगी उसके बारे में जानकारी लूँगा.”

कमाल की हुई थी शुरुआत

क्या वेस्टइंडीज दौरे पर टेस्ट सीरीज खेलते दिखाई देंगे पृथ्वी शॉ? स्वयं दी अपनी चोट पर बड़ी अपडेट 3

19 वर्षीय पृथ्वी शॉ ने पिछले साल अपने अंतर्राष्ट्रीय करियर का आगाज किया था और पहले ही टेस्ट मैच में शतकीय पारी खेली थी. राजकोट में अपने टेस्ट डेब्यू के दौरान पृथ्वी शॉ ने वेस्टइंडीज के खिलाफ शानदार 134 रनों की पारी खेली थी. पहले टेस्ट में 134 और दूसरे टेस्ट मैच में 70 रन शॉ के बल्ले से निकले थे.

फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 17 मैचों में 8 शतक जमा चुके पृथ्वी शॉ टीम इंडिया के लिए तीन टेस्ट पारियों में 118.50 की औसत के साथ 237 रन बना चुके है.

Related posts