WATCH: दिनेश कार्तिक ने सीजन का अपना सबसे बेहतरीन कैच लेकर पृथ्वी शॉ को भेजा पवेलियन 1

आईपीएल 2019 का 26वां मुकाबला कोलकाता नाईट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया। दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर 178 रन बनाये। दिल्ली कैपिटल्स को टूर्नामेंट में अपनी चौथी जीत हासिल करने के लिए 179 रनों की जरूरत थी।

दिल्ली की तेज शुरुआत

WATCH: दिनेश कार्तिक ने सीजन का अपना सबसे बेहतरीन कैच लेकर पृथ्वी शॉ को भेजा पवेलियन 2

दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और पृथ्वी शॉ ने टीम को तेज शुरुआत दी। पृथ्वी ने पारी के दूसरे ही ओवर में तेज गेंदबाज लोकी फर्गुसन को दो शानदार छक्के जड़ दिए।

शिखर धवन पहले ओवर में रन बनाने के लिए जुझ रहे थे लेकिन तीसरे ओवर में प्रसिद्ध के खिलाफ वह टूट कर पड़े। पहले गेंद पर उन्होंने छक्का जड़ा और उसके बाद दूसरी गेंद पर चौका और चौथी गेंद फिर छक्का जड़ दिया।

दिनेश कार्तिक ने लपका शानदार कैच

WATCH: दिनेश कार्तिक ने सीजन का अपना सबसे बेहतरीन कैच लेकर पृथ्वी शॉ को भेजा पवेलियन 3

तीसरे ओवर की ही अंतिम गेंद पर प्रसिद्ध कृष्णा की गेंद पर पवेलियन लौट गये। ओवर में प्रसिद्ध लगातार शॉर्ट गेंद फेंक रहे थे और शॉ को ऐसी ही गेंद आने की उम्मीद थी। लेकिन गेंदबाज ने चतुराई दिखाते हुए आगे गेंद फेंक की।

पृथ्वी शॉ बैकफूट पर ही थे और गेंद ने उनके बल्ले का बाहरी किनारा लेकर विकेटकीपर दिनेश कार्तिक के हाथों में चली गयी। गेंद उनसे काफी दूर थी लेकिन कार्तिक ने छलांग लगाकर शानदार कैच लपका।

बड़ी पारी नहीं खेल पा रहे शॉ

WATCH: दिनेश कार्तिक ने सीजन का अपना सबसे बेहतरीन कैच लेकर पृथ्वी शॉ को भेजा पवेलियन 4

पृथ्वी शॉ ने केकेआर के खिलाफ पिछले मैच में 99 रनों की पारी खेली थी। इसके अलावा उन्हें कई मैचों में अच्छी शुरुआत मिली वह बड़ा स्कोर बनाने में सफल नहीं हुए हैं। टीम के लिए यह बड़ी परेशानी बन रही है।

पिछले मैच में भी आरसीबी के खिलाफ पृथ्वी ने अच्छी शुरुआत की थी। टिम साउदी की लगातार चार गेंद पर उन्होंने चार चौके जड़ दिए थे। इसके बाद एक बार फिर उन्होंने अपना विकेट फेंक दिया।

देखें वीडियो:

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।