वीडियो: मैदान के बाहर दर्शकों के बीच छा गए पृथ्वी शॉ, ऐसे जीता दर्शकों का दिल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो: अभ्यास मैच में ही मैदान के बाहर दर्शको के बीच छा गए पृथ्वी शॉ, ऐसे जीता दर्शकों का दिल 

वीडियो: अभ्यास मैच में ही मैदान के बाहर दर्शको के बीच छा गए पृथ्वी शॉ, ऐसे जीता दर्शकों का दिल

भारतीय टीम की नई युवा सनसनी पृथ्वी शॉ ने जबसे क्रिकेट की दुनीया में कदम रखा है. इस खिलाड़ी ने बहुत कम समय में शोहरत हासिल कर ली है. इस खिलाड़ी ने अपने टेस्ट डेब्यू में ही शानदार शतक लगाया. वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलु सीरीज में इस खिलाड़ी को पहली बार खेलने का मौका मिला.अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले अभ्यास मैच में भी शानदार पारी खेली.

अभ्यास मैच में सभी बल्लेबाजों ने किया शानदार प्रदर्शन 

पृथ्वी शॉ के अलावा चेतेश्वर पुजारा (54 रन), विराट कोहली (64 रन), अजिंक्य रहाणे (56 रन) और हनुमा विहारी (53 रन) ने भी शानदार परफॉर्म किया. पृथ्वी शॉ ने टीम इंडिया की टेस्ट में ओपनिंग की समस्या को दूर कर दिया है. टीम इंडिया काफी समय से परफेक्ट कॉम्बिनेशन की तलाश में थी.

फिल्ड के बाहर भी पृथ्वी शॉ ने जीता दिल 

भारत का यह युवा सलामी बल्लेबाज मैच शुरू होने से पहले दर्शकों के बीच सेल्फी लेते हुए नजर आएं. दर्शक कतार लगा के खड़े थे. और यह खिलाड़ी सभी के साथ लाइन में खड़े होकर फोटो ले रहा था. जिससे दर्शक काफी खुश नजर आएं.

यहाँ देखें वीडियो

https://www.instagram.com/p/Bqwp1YDA40h/?fbclid=IwAR2JJlABlW5wzRYcJtPP5fMtdzMfgOgxsycZkxkhGWvcG-fUF72UcqDE3co

इस वीडियो को शेयर करते हुए पृथ्वी शॉ ने लिखा, सभी को धन्यवाद मुझे इतना सपोर्ट करने के लिए. इतना प्यार करने के लिए. और भारतीय टीम के लिए इतना दुआ करने के लिए.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ

शॉ का बल्ला एक बार फिर ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों पर जमकर बरसा

भारत की तरफ से पारी की शुरुआत का मौका मिला केएल राहुल और पृथ्वी शॉ को. जहां शॉ का बल्ला एक बार फिर ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों पर जमकर बरसा वहीं राहुल फ्लॉप टी-20 सीरीज के बाद यहां भी फ्लॉप रहे और महज तीन रन बनाकर आउट हो गए. फिर पारी संभाली चेतेश्वर पुजारा और शॉ ने. दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 80 रन जोड़े और 96 के कुल स्कोर पर भारत को शॉ (66) के रूप में दूसरा झटका लगा.

कई दिग्गज खिलाड़ी पृथ्वी शॉ को टेस्ट सीरीज में सलामी बल्लेबाज के रूप में देख रहे हैं 

भारतीय टीम के कई दिग्गज खिलाड़ी पृथ्वी शॉ को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में सलामी बल्लेबाज के रूप में देख रहे हैं. सुनील गवास्कर और वीरेन्द्र सहवाग पहले ही इनको अपनी टीम में ले चुके हैं.
अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts

Leave a Reply