आईपीएल के पहले मैच से ठीक पहले किंग्स XI पंजाब के इस खिलाड़ी ने की शादी, तो काफी खास अंदाज में प्रीटी ने दी बधाई | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल के पहले मैच से ठीक पहले किंग्स XI पंजाब के इस खिलाड़ी ने की शादी, तो काफी खास अंदाज में प्रीटी ने दी बधाई 

आईपीएल के पहले मैच से ठीक पहले किंग्स XI पंजाब के इस खिलाड़ी ने की शादी, तो काफी खास अंदाज में प्रीटी ने दी बधाई

इण्डियन प्रीमियर लीग ने अपने अपार सफलता और जबरदस्त लोकप्रियता की बदौलत पूरी दुनिया में सबसे प्रसिद्ध लीग बन चुकी है। अपने 11वें सीजन में प्रवेश कर चुकी आईपीएल को लेकर भारत के साथ पूरी दुनिया के क्रिकेट फैन्सों के बीच जमकर क्रेज देखने को मिलता है। इसका कारण इस प्रसिद्ध लीग में देश विदेश के कई दिग्गज खिलाड़ी खेलते हुए नजर आते हैं।

किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से इतने में खरीदे गए थे फिंच

आईपीएल के पहले मैच से ठीक पहले किंग्स XI पंजाब के इस खिलाड़ी ने की शादी, तो काफी खास अंदाज में प्रीटी ने दी बधाई 1

बात अगर प्रीति जिंटा के किंग्स इलेवन पंजाब की करे तो इस बार टीम की तरफ से कई धुरंधर खिलाड़ी खेलते हुए नजर आएंगे। इसमें एक नाम आॅस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज एरोन फिंच का है।जिन्हें किंग्स इलेवन पंजाब ने 6.20 करोड़ में खरीदा था। गौरतलब है कि फिंच ने इस बड़े टूर्नामेंट मे ंखेलने के लिए आॅक्शन के दौरान अपना बेस प्राइस 1.50 करोड़ रुपए रखा था।

फिंच की शादी को लेकर प्रीति जिंटा ने कहीं यह बात

आपको बता दे, एरोन फिंच आईपीएल के शुरूआती मैच में किंग्स इलेवन टीम की तरफ से नहीं खेलते हुए नजर आएंगे। इसका कारण उनका इस दौरान शादी होने है।

आईपीएल के पहले मैच से ठीक पहले किंग्स XI पंजाब के इस खिलाड़ी ने की शादी, तो काफी खास अंदाज में प्रीटी ने दी बधाई 2

हालांकि इसी बीच टीम की सह मालकिन प्रीति जिंटा ने एरोन फिंच के शादी को लेकर बधाई देते हुए ट्वीट किया,जिसमें उन्होंने कहा कि,

“शादी की ढेर सारी बधाई हो..एरोन फिंच। मैं यह दुआ करती हूं कि आप दोनों का प्यार और खुशी हमेशा ही साथ में बरकरार रहे..!! जल्दी ही मिलते हैं किंग्स इलेवन पंजाब टीम में..#शादी के बाद..!!”

मैक्सेवल ने भी शेयर की फिंच संग तस्वीर

#grinchwedding

A post shared by Glenn Maxwell (@gmaxi_32) on

आपको बता दे, आॅस्ट्रेलिया के क्रिकेट ग्लेन मैक्सेवेल ने भी हालिया समय मे ंएक फोटो शेयर की थी,जिसमें वे एरोन फिंच के साथ नजर आ रहे थे। इस फोटो को शेयर करते हुए मैक्सवेल ने फिंच को बधाई दी।

Related posts

Leave a Reply