बैंगलोर के ब्रेंडन मैक्कुलम ने की प्रिया प्रकाश नि नक़ल, वीडियो हुआ वायरल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

VIDEO: ब्रेडन मैकुलम ने किया प्रिया प्रकाश की नकल, सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो 

VIDEO: ब्रेडन मैकुलम ने किया प्रिया प्रकाश की नकल, सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो
Credit: inuth

सोशल मीडिया पर अपने एक छोटे से वीडियो से इंटरनेट सनसनी बनने वाली प्रिया प्रकाश एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार उनके चर्चा में आने की वजह नया वीडियो नहीं बल्कि बैंगलोर के खिलाड़ी ब्रेंडन मैक्कुलम हैं. जी हां रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमे वह प्रिया प्रकाश की तरह आंख मटकाते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को क्रिकेट प्रेमी काफी पसंद कर रहे हैं और अब तक 12 हजार व्यूज मिल चुके हैं.

VIDEO: ब्रेडन मैकुलम ने किया प्रिया प्रकाश की नकल, सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो 1

ऐसे में अब देखने होगा की प्रिया प्रकाश से बेहतर ब्रेंडन मैक्कुलम ने आंख मटकाई है या फिर वह विंक गर्ल से हार गए. वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

priya-prakash-or-brendon-mccullum-who-has-better-expressions
Credit: Gq

गौरतलब है कि, कल 19 मई को खेला गया मुकाबला बैंगलोर के लिए काफी निराशाजनक रहा. इस मुकाबले में राजस्थान ने बैंगलोर को 34 रनों से करारी मात दी और आईपीएल ट्राफी जीतने का सपना चूर-चूर कर दिया. जी हां इस मुकाबले के साथ ही बैंगलोर आईपीएल से बाहर हो गई. तो वहीं इस हार के बाद बैंगलोर के ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमे ब्रेंडन मैक्कुलम प्रिया प्रकाश की तरह ही आंख मटकाते नजर आ रहे हैं.

बैंगलोर के ट्विटर अकाउंट से इस वीडियो को पोस्ट करते हुए सवाल किया गया है कि, क्या मैकुलम प्रिया प्रकाश से अच्छा विंक करते हैं या नहीं. गौरतलब है कि, प्रिया के एक छोटे से वीडियो ने उन्हें देश भर में एक बड़ी और चर्चित सेलिब्रिटी बना दिया है और वह आज बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को मात देती हैं. तो वहीं आप भी इस वीडियो को देखिये और बताइए की क्या मैकुलम प्रिया को टक्कर देने में कामयाब हुए हैं.

priya-prakash-or-brendon-mccullum-who-has-better-expressions
Credit: inuth

प्रिया सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फ़ॉलो की जाने वाली सेलिब्रिटी भी बन गई हैं जिनके एक दिन में ही 8 लाख से ज्यादा व्यूज हो गए थे. वहीं उनको बॉलीवुड फिल्मों के भी ऑफर आना शुरू हो गए हैं.

Related posts

Leave a Reply