दिलीप ट्रॉफी के इंडिया रेड और इंडिया ग्रीन के बीच मैच में प्रियम गर्ग को गर्दन में लगी गें

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

दिलीप ट्रॉफी में प्रियम गर्ग के साथ हुआ दर्दनाक हादसा, गर्दन में गेंद लगने पर भेजा गया अस्पताल 

दिलीप ट्रॉफी में प्रियम गर्ग के साथ हुआ दर्दनाक हादसा, गर्दन में गेंद लगने पर भेजा गया अस्पताल

अब मैदान पर जब भी किसी खिलाड़ी को चोट लग जाती है तो उसका ख़ास ध्यान रखा जाता है. अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में ये बदलाव जल्द ही हुआ है. ऐसा ही एक वाकया दिलीप ट्रॉफी में भी देखने को मिला. दिलीप ट्रॉफी का आखिरी लीग मैच इंडिया रेड और इंडिया ग्रीन के बीच खेला जा रहा है. इस मैच में एक दुर्घटना हो गयी.

प्रियम गर्ग को गर्दन में लगी चोट

इंडिया ग्रीन

 

इंडिया रेड और इंडिया ग्रीन के मैच के दौरान जब इंडिया रेड की आखिरी जोड़ी बल्लेबाजी कर रही थी. उस समय मैच के 138वें ओवर में राहुल चाहर के गेंद पर आवेश खान ने शॉट मारा जो सिली पॉइंट पर फील्डिंग कर रहे प्रियम गर्ग के गर्दन पर जा लगी. प्रियम गर्ग ने इससे बचने का प्रयास किया था लेकिन आवेश का शॉट इतना तेज था की गर्ग को गेंद सीधे गर्दन में लगी.

जब गेंद प्रियम के गर्दन में लगी तो उन्होंने गर्दन पर होने वाले गार्ड को लगा रखा था. इसलिए चोट गंभीर नहीं हुई हालाँकि गेंद लगने के बाद प्रियम गर्ग मैदान पर लेट गये. जिसके बाद फिजियो मैदान में गये.

बाद में प्रियम गर्ग को हॉस्पिटल ले जाया गया

दिलीप ट्रॉफी में प्रियम गर्ग के साथ हुआ दर्दनाक हादसा, गर्दन में गेंद लगने पर भेजा गया अस्पताल 1

मैदान पर फिजियो ने उनका उपचार तो किया लेकिन उसके बाद मैच के अधिकारियो ने उन्हें हॉस्पिटल ले जाने का फैसला किया. जहाँ पर उनके कुछ टेस्ट कराए गये हैं. जिसकी रिपोर्ट्स अभी तक नहीं आई है.

कुछ दिनों पहले ही एशेज सीरीज के दौरान इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की एक बाउंसर ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ के गर्दन में लग गयी थी. जिसके बाद उन्हें तीसरे टेस्ट से बाहर बैठना पड़ा था. अब देखना है की क्या प्रियम गर्ग दिलीप ट्रॉफी के फाइनल में इंडिया ग्रीन के लिए खेल पाएंगे या नहीं.

इंडिया ग्रीन और इंडिया रेड के बीच होगा दिलीप ट्रॉफी का फाइनल

दिलीप ट्रॉफी में प्रियम गर्ग के साथ हुआ दर्दनाक हादसा, गर्दन में गेंद लगने पर भेजा गया अस्पताल 2

इस मैच में भी कुछ नतीजा नहीं निकल पाया और अंत में मैच ड्रा घोषित किया गया. इंडिया रेड ने मैच में ग्रीन पर एक रन की बढ़त हासिल की थी. जिसके बाद भी यही दोनों टीमें फाइनल में पहुँच गयी. शुभमन गिल की टीम इंडिया ब्लू की टीम लीग स्टेज से ही बाहर हो गयी है.

Related posts