भारतीय टीम को मिला एक और ऐसा बल्लेबाज जो लगातार अपने प्रदर्शन से दे रहा है भारतीय टीम के दरवाजे पर दस्तक | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारतीय टीम को मिला एक और ऐसा बल्लेबाज जो लगातार अपने प्रदर्शन से दे रहा है भारतीय टीम के दरवाजे पर दस्तक 

भारतीय टीम को मिला एक और ऐसा बल्लेबाज जो लगातार अपने प्रदर्शन से दे रहा है भारतीय टीम के दरवाजे पर दस्तक

अहमदाबाद में जन्म लेने वाले बल्लेबाज प्रियांक पंचाल ने दिलीप ट्रॉफी के पहले मैच में अपनी इंडिया रेड से खेलते हुए शानदार शतक जड़ दिया. इस 27 साल के खिलाड़ी इण्डिया ग्रीन के खिलाफ पहले मैच में 105 रन की पारी खेली. पंचाल ने इस पारी के भारतीय टीम में अपनी दावेदारी को और पुख्ता तरीके से पेश कर दिया हैं. पंचाल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ इण्डिया ए टीम में अपनी जगह को सुनिश्चित कर लिया हैं.

भारतीय टीम को मिला एक और ऐसा बल्लेबाज जो लगातार अपने प्रदर्शन से दे रहा है भारतीय टीम के दरवाजे पर दस्तक 1

मैं अधिक समय गुजारना चाहता हूँ

भारतीय टीम को मिला एक और ऐसा बल्लेबाज जो लगातार अपने प्रदर्शन से दे रहा है भारतीय टीम के दरवाजे पर दस्तक 2

प्रियांक पंचाल ने अपनी इस शानदार पारी के बाद कहा कि “मैं अधिक समय क्रीज पर गुजारना चाहता हूँ और अधिक रन बनाने की कोशिश करता हूँ, मैंने दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर गयीं भारत की ए टीम का हिस्सा नहीं था, जिससे मुझे दिलीप ट्रॉफी शुरू होने से पहले कुछ आराम जरुर मिल गया. इस लाल मिट्टी की पिच पर मुझे बल्लेबाजी करना बेहद पसंद हैं. मैं नहीं जानता कि मेरा ये अच्छा प्रदर्शन मुझे कहाँ लेकर जायेगा, लेकिन मैं सिर्फ अधिक से अधिक रन बनाने की कोशिश कर रहा हूँ.”

मैं अपने खेल का आनंद ले रहा हूँ

भारतीय टीम को मिला एक और ऐसा बल्लेबाज जो लगातार अपने प्रदर्शन से दे रहा है भारतीय टीम के दरवाजे पर दस्तक 3

प्रियांक पंचाल ने आगे कहा कि “इस समय मैं अपनी बल्लेबाजी का पूरा आनन्द ले रहा हूँ, इसमें कोई संदेह नहीं कि यहाँ का विकेट कुछ धीमा हैं, जिससे मुझे अधिक से अधिक सीधा था. पिंक बॉल से ये मेरा पहला मैच था जिस कारण मैं थोड़ा सम्भल कर खेल रहा था, इसके बाद मैंने गेंद के पुराने होने पर उसे लेट खेलने की कोशिश की, क्योकि आप इस गेंद पर पहले नहीं खेल सकते हैं.”

हम 350 तक बनाने की कोशिश कर रहे

भारतीय टीम को मिला एक और ऐसा बल्लेबाज जो लगातार अपने प्रदर्शन से दे रहा है भारतीय टीम के दरवाजे पर दस्तक 4

प्रियांक पंचाल ने अपनी टीम के पहले दिन के खेल के बाद कहा कि “हमें एक बड़ी साझेदारी की जरूरत हैं,लेकिन मुझे लगता हैं कि टीम पहली पारी में कम से कम 350 का स्कोर खड़ा करने में जरुर कामयाब हो जाएगी. 350 के आसपास का कोई भी स्कोर इस पिच पर एक लड़ने लायक स्कोर होगा, क्योकि हमारे पास अच्छे स्पिन गेंदबाज हैं, जिन्हें इस पिच से जरुर मदद मिलेगी.”

भारतीय टीम को मिला एक और ऐसा बल्लेबाज जो लगातार अपने प्रदर्शन से दे रहा है भारतीय टीम के दरवाजे पर दस्तक 5

Related posts