प्रियंका रेड्डी केस पर क्रिकेटर्स ने दी प्रतिक्रिया

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

प्रियंका रेड्डी के साथ हुई शर्मनाक हादसे से क्रिकेट जगत ने सोशल मीडिया पर जताई नाराजगी 

प्रियंका रेड्डी के साथ हुई शर्मनाक हादसे से क्रिकेट जगत ने सोशल मीडिया पर जताई नाराजगी

बुधवार को एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई. जिसमें एक पशु डॉक्टर प्रियंका रेड्डी को बदमाशों ने अपना शिकार बनाते हुए पहले उसके साथ गैंग रेप किया फिर उसे मारकर जला दिया. हालांकि पुलिस मामले की जांच करने में जुटी हुई है और आरोपियों को गिरफ्त में ले लिया गया है. लेकिन इस हादसे से पूरा देश एक बार फिर सदमे में है.

ये है पूरा मामला

प्रियंका रेड्डी के साथ हुई शर्मनाक हादसे से क्रिकेट जगत ने सोशल मीडिया पर जताई नाराजगी 1

हैदराबाद में दरिंदगी भरा वाक्या सामने आया. जहां पेशे से पशु चिकित्सक प्रियंका रेड्डी के साथ वहशियता की सारी हदें पार कर दी गई. साइबराबाद के पुलिस आयुक्त वी सी सज्जनर ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि चार आरोपियों ने बुधवार की शाम छह बजे पीड़िता को अपना दोपहिया वाहन शमशाबाद के तोंदुपल्ली टोलगेट में पार्क करते हुए देखा, उसी समय सभी ने अपराध करने की योजना बनाई थी.

अपनी योजना के अनुसार, उन्होंने जानबूझकर पीड़िता की स्कूटी के पिछले टायर से हवा निकाल दी और उस समय सभी आरोपी नशे में थे. स्कूटी की हवा निकल जाने के चलते प्रियंका बीच में रुकी और दरिंदों के बीच फंस गईं.

सोशल मीडिया पर मचा कोहराम

शुक्रवार सुबह जैसे ही जैसे सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म पर लोगों को इसकी सूचना मिली. लोगों का गुस्सा सातवें आसमां पर पहुंच गया. अब हर कोई ट्विटर पर हैशटैग प्रियंका रेड्डी का इस्तेमाल कर अपना गुस्सा व संवेदनशीलता जाहिर कर रहा है. इसी क्रम में भारतीय क्रिकेट टीम के तमाम खिलाड़ियों ने भी हादसे को शर्मसार बताते हुए पोस्ट किए हैं….

पकड़े गए प्रियंका रेड्डी गैगरेप-मर्डर के आरोपी

प्रियंका रेड्डी के साथ हुई शर्मनाक हादसे से क्रिकेट जगत ने सोशल मीडिया पर जताई नाराजगी 2

राष्ट्रीय महिला आयोग ने तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद के बाहरी इलाके शादनगर में सरकारी पशु चिकित्सक के साथ सामूहिक दुष्कर्म और हत्या के खिलाफ शुक्रवार को खुद संज्ञान में लिया. जबकि पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है. आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने एक ट्वीट में कहा कि पीड़ित परिवार की सहायता के लिए एनडब्ल्यूसी की एक टीम हैदराबाद भेजी गई है.

Related posts