नॉर्थ ज़ोन के 5 खिलाड़ी जिन्हें चेतन शर्मा की नई चयनसमिति जल्दी दे सकती है मौका 1
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

बीते साल दिसंबर में भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड की क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए नई चयनसमिति का ऐलान किया. पूर्व भारतीय तेज़ गेंदबाज़ चेतन शर्मा को मुख्य चयनकर्ता नियुक्त किया गया. उनके अलावा इस चयनसमिति में पूर्व भारतीय तेज़ गेंदबाज़ अभय कुरुविला और देबाशीष मोहंती को चयनकर्ता के तौर पर नियुक्त किया गया था.

चेतन शर्मा के मुख्य चयनकर्ता बनाए जाने के बाद ये कयास लगाए जा रहे थे उत्तरी ज़ोन से होने के चलते इस क्षेत्र से तअल्लुक़ रखने वाले क्रिकेटर्स को अब राष्ट्रीय टीम में मौका मिल सकता है. इस लेख में हम बात करेंगे नॉर्थ ज़ोन के उन 5 खिलाड़ियों के बारे में जिन्हें चेतन शर्मा भारत की राष्ट्रीय टीम में मौका दे सकते हैं.

नितीश राणा

राणा को जगह दे सकताी है नई चयनसमिति

घरेलू क्रिकेट करियर में 3 मार्च 2013 को अपना डेब्यू करने वाले 27 वर्षीय बल्लेबाज़ नितीश राणा ने दिल्ली के लिए पिछले 7 साल में काफ़ी बेहतर क्रिकेट खेली है. इस दौरान राणा ने 38 फ़र्स्ट-क्लास, 51 लिस्ट-ए और 110 घरेलू टी20 मैच खेले हैं. जिनमें उन्होंने क्रमशः 2266, 1542 और 2462 रन बनाए हैं.

7 साल के घरेलू क्रिकेट करियर के बाद राणा की नज़र अब भारतीय टीम लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू करने पर है. चयन समिति में मुख्य चयनकर्ता के तौर पर चेतन शर्मा के आने के बाद और नॉर्थ ज़ोन का खिलाड़ी होने के चलते भारतीय टीम के लिए उनकी राह आसान हो सकती है.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

2 replies on “नॉर्थ ज़ोन के 5 खिलाड़ी जिन्हें चेतन शर्मा की नई चयनसमिति जल्दी दे सकती है मौका”

  1. Pingback: anonymous gay chat

Comments are closed.