इन 3 खिलाड़ियों को इंग्लैंड के खिलाफ़ टेस्ट सीरीज़ में पहली बार मिल सकता है मौका 1
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ़ चल रही बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफ़ी में भारतीय टीम के खिलाड़ियों के लगातार चोटिल होने के बाद मैनेजमेंट की चिंताएं बढ़ती हुई नज़र आ रही हैं. सिडनी में टेस्ट सीरीज़ के तीसरे मैच तक आते-आते टीम के 5 खिलाड़ी चोटिल हो चुके हैं. जिनमें पंत और जडेजा के भी नाम जुड़ गए हैं.

इसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ़ होने वाली घरेलू सीरीज़ के लिए टीम संयोजन मैनेजमेंट के लिए एक सरदर्द बन चुका है. यहाँ हम बात करेंगे उन 3 खिलाड़ियों के बारे में इंग्लिश टीम के खिलाफ़ होने वाली सीरीज़ में चोटिल खिलाड़ियों की जगह लेकर भारतीय टीम का हिस्सा हो सकते हैं.

श्रेयस अय्यर

इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ़ हुई सीमित ओवर सीरीज़ अय्यर के लिए उतनी बेहतर नहीं गुज़री है. वन-डे सीरीज़ पूरी होने के बाद वो ऑस्ट्रेलिया से भारत वापस लौट आए थे. मुंबई के 26 वर्षीय बल्लेबाज़ ने अभी तक अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में 21 वन-डे और 24 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं.

हालांकि 54 फ़र्स्ट-क्लास मैचों में 52 के बल्लेबाज़ी औसत से 4592 रन बनाने वाले अय्यर को भारतीय टीम के लिए अपने टेस्ट डेब्यू का इंतज़ार है. कयास लगाए जा रहे हैं कि लगातार कई प्रमुख खिलाड़ियों के चोटिल होने की वजह से इंग्लैंड के खिलाफ़ होने वाली सीरीज़ में उन्हें मौका मिल सकता है.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse