मुंबई के खिलाफ दिल्ली ने भी किया अपनी अंतिम 11 का ऐलान, स्टार खिलाड़ी की हुई टीम में वापसी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मुंबई के खिलाफ दिल्ली ने भी किया अपनी अंतिम 11 का ऐलान, स्टार खिलाड़ी की हुई टीम में वापसी 

मुंबई के खिलाफ दिल्ली ने भी किया अपनी अंतिम 11 का ऐलान, स्टार खिलाड़ी की हुई टीम में वापसी

आईपीएल के इस सीजन में दिल्ली की शुरूआत ज्यादा ठीक नहीं रही थी। दिल्ली ने अब तक कुल 10 मैच खेले हैं, जिनमें से 5 मैचों में जीत हासिल की है और 5 मैचों में हार का सामना किया है। कप्तान जहीर खान टीम को जीत दिलाने का रास्ता नहीं खोज पा रहे थे। वहीं जहीर के चोटिल होने के बाद करुण नायर को कप्तानी दी गई, शुरूआत में तो वो भी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे थे लेकिन बाद में टीम पटरी पर लौटती दिखी है।  विडियो- अजिंक्य रहाणे के बोल्ड होते ही आरपीएस के मालिक संजीव गोयनका ने कुछ इस तरह जताई निराशा

आज एक बार फिर दिल्ली अपना भाग्य आजमाने उतरेगी। दिल्ली का मुकाबला मुंबई इंडियंस से होना है। आइये मैच से पहले जानते हैं दिल्ली की ओर से खेलने वाले संभावित खिलाड़ियों के बारे में –

संजू सैमसन –

मुंबई के खिलाफ दिल्ली ने भी किया अपनी अंतिम 11 का ऐलान, स्टार खिलाड़ी की हुई टीम में वापसी 1

दिल्ली के ओपनिंग करने वाले संजू ने पिछले कई मैचों में टीम के बेहतरीन प्रदर्शन किया है। इन्होंने गुजरात के खिलाफ खेलते हुए 61 रनों की पारी खेली थी। लिहाजा इस मैच में यह खेल सकते हैं।

करुण नायर –

मुंबई के खिलाफ दिल्ली ने भी किया अपनी अंतिम 11 का ऐलान, स्टार खिलाड़ी की हुई टीम में वापसी 2

जहीर खान की गैर मौजूदगी में करुण ही टीम की कप्तानी कर रहे हैं। हालांकि इस सीजन में इनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। लेकिन पिछले मैच में दिल्ली को जीत दिलाने में अहम भूमिका रही थी। करुण इस में भी खेल सकते हैं।

ऋषभ पंत –

मुंबई के खिलाफ दिल्ली ने भी किया अपनी अंतिम 11 का ऐलान, स्टार खिलाड़ी की हुई टीम में वापसी 3

ऋषभ ने घरेलू मैचों में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है और इसके अलावा भारत की अंडर 19 टीम में भी अच्छा खेले हैं। इन्होंने पिछले मैच में 97 रनों की पारी खेलने के बाद काफी तारीफें बटोरी थीं। इस मैच में इनकी जगह निश्चित रहेगी।

श्रेयस अय्यर –

मुंबई के खिलाफ दिल्ली ने भी किया अपनी अंतिम 11 का ऐलान, स्टार खिलाड़ी की हुई टीम में वापसी 4

अय्यर को मध्यक्रम के लिए अच्छा बल्लेबाज माना जाता है। इन्होंने काफी प्रभावी प्रदर्शन किया है। लेकिन इस सीजन में एक औसत खिलाड़ी की तरह ही दिखे हैं। लेकिन इस मैच में इनके खेलने की संभावनाएं हैं।

कोरी एंडरसन –

मुंबई के खिलाफ दिल्ली ने भी किया अपनी अंतिम 11 का ऐलान, स्टार खिलाड़ी की हुई टीम में वापसी 5

बतौर विदेशी खिलाड़ी एंडरसन ने फ्रेंचाईजी को काफी प्रभावित किया है। इन्हें बल्लेबाजी के साथ गेंदबाजी भी करते देखा गया है। इस मैच में भी निश्चित तौर पर खेलेंगे।

क्रिस मोरिस –

मुंबई के खिलाफ दिल्ली ने भी किया अपनी अंतिम 11 का ऐलान, स्टार खिलाड़ी की हुई टीम में वापसी 6

मोरिस टीम के लिए कई बार अच्छा प्रदर्शन कर चुके हैं। लेकिन पिछले मैच में नहीं खेल पाये थे। लेकिन बतौर बेहतरीन खिलाड़ी इन्हें टीम में शामिल किया जायेगा।

पैट कमिंस –

मुंबई के खिलाफ दिल्ली ने भी किया अपनी अंतिम 11 का ऐलान, स्टार खिलाड़ी की हुई टीम में वापसी 7

कमिंस ने एक अच्छे गेंदबाज हैं और गुजरात के खिलाफ खेलते हुए भी 2 विकेट हासिल किये थे। कई बार अच्छी गेंदबाजी कर चुके हैं। लिहाजा इस मैच में भी इनकी जगह निश्चित रहेगी।

कगीसो रबादा –

मुंबई के खिलाफ दिल्ली ने भी किया अपनी अंतिम 11 का ऐलान, स्टार खिलाड़ी की हुई टीम में वापसी 8

रबादा ने बतौर युवा खिलाड़ी काफी प्रभावी प्रदर्शन किया है। इनके पास गेंदबाजी की कई तरह की तकनीकें हैं, जिनका मैच के दौरान इस्तेमाल करते हैं। लिहाजा इस मैच में भी इनकी जगह निश्चित रहेगी।

शहबाज नदीम –

मुंबई के खिलाफ दिल्ली ने भी किया अपनी अंतिम 11 का ऐलान, स्टार खिलाड़ी की हुई टीम में वापसी 9शहबाज नदीम को इस सीजन में ज्यादा मैचों में नहीं खेल पाये हैं। हालांकि एक अच्छे खिलाड़ी के रूप में पहचान बनाने में सफल रहे हैं। इस सीजन में औसत प्रदर्शन किया है। इस मैच में भी खेलने की संभावना है।  अनिल कुंबले के खिलाफ उतरे उमेश यादव, BBCI से किया नये कोच की मांग, वजह काफी दिलचस्प

अमित मिश्रा –

मुंबई के खिलाफ दिल्ली ने भी किया अपनी अंतिम 11 का ऐलान, स्टार खिलाड़ी की हुई टीम में वापसी 10

अमित मिश्रा एक अनुभवी खिलाड़ी हैं। इस सीजन में के कई मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया है। हालांकि कई मैचों में ज्यादा अच्छी गेंदबाजी नहीं कर पाये हैं। लेकिन इस मैच में खेलने की संभावना है।

मोहम्मद शमी –

मुंबई के खिलाफ दिल्ली ने भी किया अपनी अंतिम 11 का ऐलान, स्टार खिलाड़ी की हुई टीम में वापसी 11

शमी ने कई मैचों में प्रभावशाली गेंदबाजी की है। इस सीजन में एक बार मैन ऑफ द मैच भी रह चुके हैं। इस मैच में भी संभावना है कि खेलेंगे।

Related posts