in , ,

वीडियो : भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज का प्रोमो देखकर नहीं रुकेगी शाम तक आपकी हंसी

साल 2018 में मेलबर्न में खेले गए बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच के दौरान भारतीय टीम के विकेटकीपर ऋषभ पंत और ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर टिम पेन के बीच बेबीसीटर विवाद हुआ था. दरअसल, बॉक्सिंग डे टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने ऋषभ पंत से कहा था, कि “तुम मेरे बच्चों के बेबीसीटर बन जाओं, मैं जब अपनी पत्नी के साथ पिक्चर देखने जाऊँगा, तो तुम मेरे बच्चों की देखभाल करना ?”

बेबीसीटर विवाद को जोड़ते हुए किया जा रहा भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज का प्रमोशन 

24 फरवरी से ऑस्ट्रेलिया टीम को भारत दौरे पर दो मैचों की टी-20 सीरीज और पांच मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है. इस सीरीज से पहले स्टार स्पोर्ट्स ने प्रमोशन वीडियो बनाया है. इस वीडियो को स्टार स्पोर्ट्स ने बेबी सीटर विवाद से जोड़ा है.

इस वीडियो के प्रमोशन के लिए स्टार स्पोर्ट्स ने भारतीय टीम के पूर्व ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग को शामिल किया है.

हर बच्चे को एक बेबीसीटर की जरूरत होती

ऑस्ट्रेलिया सीरीज के प्रमोशन का वीडियो पोस्ट करते हुए अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, “हर बच्चे को एक बेबीसीटर की जरूरत होती है. भारत और ऑस्ट्रेलिया आपकों यह अच्छी तरह से याद होगा! 

ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत दौरे के रास्ते पर है और यहां बताया गया है कि कैसे वीरेंद्र सहवाग उनका स्वागत कर रहा है. भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया 24 फरवरी से लाइव स्टार स्पोर्ट्स पर देखें, जानने के लिए देखें आखिरी हंसी कौन हंसेगा.”

यहाँ देखें स्टार स्पोर्ट्स द्वारा तैयार किया गया प्रमोशन वीडियो 


अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.