वीडियो : पहली पारी के बाद दूसरी पारी में भी पुजारा ने आउट होने के बावजूद नहीं छोड़ा मैदान, लोगों ने दिया ये नाम 1

रणजी ट्रॉफी 2018-19 का सेमीफाइनल मुकाबला कर्नाटक और सौराष्ट्र की टीम के बीच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है.

इस मैच में सौराष्ट्र की टीम के लिए भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा भी खेल रहे हैं. चेतेश्वर पुजारा ने इस मैच के दौरान कुछ ऐसा कर दिया है. जिससे अब जिंदगीभर लोग उन्हें चीटर कहेंगे.

पहली पारी में आउट होने के बावजूद नहीं छोड़ी क्रीज 

वीडियो : पहली पारी के बाद दूसरी पारी में भी पुजारा ने आउट होने के बावजूद नहीं छोड़ा मैदान, लोगों ने दिया ये नाम 2

आपकों बता दें, कि इस मैच में पहले खेलते हुए कर्नाटक की टीम ने 275 रन बनाये थे. जवाब में अपनी पहली पारी में सौराष्ट्र की टीम  ने 236 रन बनाये.

सौराष्ट्र की पहली पारी के 23वें ओवर की अंतिम गेंद को रोकने के क्रम में गेंद उनके अंगूठे पर लगकर विकेटकीपर श्रीनिवास शरथ के हाथ में चली गई. गेंदबाज अभिमन्यु मिथुन समेत सभी कर्नाटक के खिलाड़ी इस विकेट की ख़ुशी मानाने लगे थे. हालाँकि, अंपायर ने अपनी ऊँगली खड़ी नहीं की थी और पुजारा ने भी पिच नहीं छोड़ा और इस तरह पुजारा आउट होते हुए भी बच गए थे.

यहाँ क्लिक कर देखें पहली पारी की घटना का वीडियो 

दूसरी पारी में भी पुजारा ने आउट होने के बावजूद नहीं छोड़ी क्रीज 

वीडियो : पहली पारी के बाद दूसरी पारी में भी पुजारा ने आउट होने के बावजूद नहीं छोड़ा मैदान, लोगों ने दिया ये नाम 3

वीडियो : पहली पारी के बाद दूसरी पारी में भी पुजारा ने आउट होने के बावजूद नहीं छोड़ा मैदान, लोगों ने दिया ये नाम 4

सौराष्ट्र की टीम को यह मैच जीतने के लिए दूसरी पारी में कुल 279 रन का लक्ष्य मिला है. इस लक्ष्य का पीछा करते हुए विनय कुमार के 25वें ओवर की तीसरी गेंद पर पुजारा के बल्ले का बाहरी किनारा लेते हुए गेंद विकेटकीपर श्रीनिवास शरथ के हाथ में गई, लेकिन अंपायर ने आउट नहीं दिया. पुजारा ने भी एक बार फिर खेल भावना नहीं दिखाई और अपनी क्रीज नहीं छोड़ी. शायद सेमीफाइनल मैच में घटी इन दो घटनाओं के लिए पुजारा को अब जिंदगीभर लोग चीटर कहकर बुलाये.

यहाँ क्लिक कर देखें दूसरी पारी की घटना का वीडियो 

अंपायर से क्रोधित नजर आये विनय कुमार 

वीडियो : पहली पारी के बाद दूसरी पारी में भी पुजारा ने आउट होने के बावजूद नहीं छोड़ा मैदान, लोगों ने दिया ये नाम 5

कर्नाटक के तेज गेंदबाज विनय कुमार पुजारा को आउट ना दिए जाने से काफी क्रोधित नजर आये. विनय कुमार ने अंपायर को अपने हाथ से इशारा किया, कि आप दूरबीन लगाकर अंपायरिंग करो. बता दें, कि अंपायर का नाम खालिद हुसैन सयद है.

 

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें. 

vineetarya

cricket is my first and last love, I know cricket only cricket, I love watching cricket because cricket is my passion and my passion is my work my favourite player Mike Hussey and Kl Rahul