श्रीलंका दौरे पर चयन ना होने से भड़का पुजारा का दोस्त, टूटे हुए दिल की इमोजी की शेयर 1

श्रीलंका दौरे के लिए 20 सदस्यीय टीम का चयन किया गया है. शिखर धवन को टीम का कप्तान बनाया गया है. वहीं भुवनेश्वर कुमार को उपकप्तान बनाया गया है. देवदत्त पडिक्कल, ऋतुराज गायकवाड़, नीतीश राणा, कृष्णप्पा गौतम, चेतन सकारिया और वरुण चक्रवर्ती को पहली बार भारत की टीम में चुना गया है.

आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को तो जगह मिली है, लेकिन घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को नजरंदाज किया गया है.

शेल्‍डन जैक्शन को किया गया नजरंदाज

शेल्डन जैक्सन

शेल्‍डन जैक्शन भारतीय घरेलू क्रिकेट का एक बहुत बड़ा नाम है. पिछले 15 सालों से यह खिलाड़ी घरेलू क्रिकेट में रनों की बरसात कर रहा है, लेकिन इसके बावजूद इस खिलाड़ी को अब तक भारतीय टीम के लिए खेलने का मौका नहीं मिल पाया है.

भारत की सीनियर टीम के इंग्लैंड में होने की वजह से इस बार उम्मीद थी कि शेल्डन जैक्सन को श्रीलंका दौरे पर चुना जाएगा, लेकिन चयनकर्ताओं ने उन्हें एकबार फिर नजरंदाज किया है. अब इनकी उम्र 34 साल हो गई है. ऐसे में अब इनकी टीम इंडिया में एंट्री हो पाना लगभग नामुमकिन हो गया है.

लगातार अच्छे प्रदर्शन के बावजूद नहीं मिली जगह

शेल्डन जैक्सन

लगातार रणजी में अच्छे प्रदर्शन के बावजूद भारतीय टीम में जगह ना बना पाने को लेकर शेल्डन जैक्सन ने चयनकर्ताओं को आड़े हाथों लिया है. शेल्‍डन ने रणजी के पिछले दो सीजन में 800 से ज्‍यादा रन बनाए हैं. 2018-19 के सीजन में उन्‍होंने सौराष्‍ट्र को फाइनल में पहुंचाने में मदद की तो 2019-20 के सीजन में टीम को खिताब दिलाने में भी उनका योगदान बेहद अहम रहा.

शेल्‍डन ने रणजी ट्रॉफी के चार सीजन में 750 से अधिक रन बनाए हैं और सैयद मुश्‍ताक अली के सीजन में 155.12 के स्‍ट्राइक रेट से पांच मैचों में 242 रन ठोके, लेकिन टीम इंडिया तो छोड़िये, उन्हें इंडिया ए में भी सालों से नहीं चुना जा रहा है. बता दें, कि शेल्डन जैक्सन, चेतेश्वर पुजारा के काफी अच्छे दोस्त है.

टूटे हुए दिल की इमोजी की शेयर

श्रीलंका दौरे पर चयन ना होने से भड़का पुजारा का दोस्त, टूटे हुए दिल की इमोजी की शेयर 2

शेल्डन जैक्सन श्रीलंका दौरे पर चयन ना होने से काफी निराश हो गए हैं. उन्होंने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है, जिसमे उन्होंने टूटे हुए दिल की इमोजी बनाई है. शेल्डन जैक्सन ने कैप्शन में कुछ भी नहीं लिखा है.

 

vineetarya

cricket is my first and last love, I know cricket only cricket, I love watching cricket because cricket is my passion and my passion is my work my favourite player Mike Hussey and Kl Rahul