IND vs NZ: चेतेश्वर पुजारा ने बताया टेस्ट सीरीज में कौन करेगा पारी की शुरुआत 1

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला कानपुर के मैदान पर खेला जाएगा. इस मैच से पहले भारतीय टीम के उपकप्तान चेतेश्वर पुजारा ने खुलासा किया है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले पहले टेस्ट मैच में शुभमन गिल प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होंगे. उन्होंने बाताया कि डेब्यू के बाद से गिल का प्रदर्शन शानदार रहा है और वो न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट खेलने को लेकर काफी खुश हैं.

शुभमन गिल एक प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं

IND vs NZ: चेतेश्वर पुजारा ने बताया टेस्ट सीरीज में कौन करेगा पारी की शुरुआत 2

मैच से पहले हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पुजारा ने गिल के खेलने की पुष्टि करते हुए कहा कि,

“इस स्तर पर खुलासा नहीं कर सकते. लेकिन देखिए,वह एक प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं और निश्चित रूप से वह टीम का हिस्सा होंगे. आप जानते हैं कि उन्हें ज्यादा ज्यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है. कुछ सालों से वो अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं, जब से उन्होंने डेब्यू किया है. ये दुर्भाग्यपूर्ण था कि वह इंग्लैंड से चूक गए, लेकिन वह एक प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं और मुझे नहीं लगता कि व्यक्तिगत रूप से मुझे उन्हें बहुत कुछ बताने की आवश्यकता होगी.”

किस स्थान पर बल्लेबाजी करेंगे गिल?

IND vs NZ: चेतेश्वर पुजारा ने बताया टेस्ट सीरीज में कौन करेगा पारी की शुरुआत 3

जब पुजारा से पूछा गया कि गिल किस नंबर पर बल्लेबाज़ी करते हुए नज़र आएंगे, तो उन्होंने कहा कि,

“राहुल भाई हैं, वह सबसे अच्छा मार्गदर्शन देंगे. इसलिए मुझे लगता है कि उन्हें अपना स्वाभाविक खेल खेलना होगा. मैं यह नहीं बता सकता कि वह किस स्थान पर बल्लेबाजी करेंगे, लेकिन वह अच्छी तरह से तैयार है और मुझे यकीन है कि वह इस सीरीज को लेकर उत्साहित हैं.”