चेतेश्वर पुजारा अब भारतीय टीम के अतरिक्त एक और टीम से खेलेंगे, यह है वह टीम

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारत के स्टार बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा अब इस टीम से भी खेलते हुए आएंगे नजर 

भारत के स्टार बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा अब इस टीम से भी खेलते हुए आएंगे नजर

भारतीय टीम के टेस्ट विशेषज्ञ चेतेश्वर पुजारा इन दिनों न्यूजीलैंड में हैं और वह वेलिंग्टन में सीरीज का पहला टेस्ट खेलने के लिए तैयार हैं. लेकिन टेस्ट सीरीज से पहले पुजारा को एक तोहफा मिला है. दरअसल टेस्ट मैच से पहले बुधवार को उन्होंने इंग्लिश काउंटी चैम्पियनशिप के पहले छह मैचों के लिए ग्लूस्टरशायर के साथ करार किया है. भारतीय टेस्ट टीम के प्रमुख खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा ने अपनी ठोस तकनीक के कारण भारतीय बल्लेबाजी को मजबूती प्रदान कर रहे हैं.

ग्लूस्टरशायर के लिए खेलेंगे चेतेश्वर पुजारा

भारत के स्टार बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा अब इस टीम से भी खेलते हुए आएंगे नजर 1

काउंटी टीम ग्लूस्टरशायर के साथ उनका अनुबंध 12 अप्रैल से 22 मई तक के लिए है. क्लब की यहां जारी प्रेस विज्ञप्ति में पुजारा ने कहा, ‘मैं इस सत्र में ग्लूस्टरशायर का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिलने से वास्तव में उत्साहित हूं.’ 32 साल के पुजारा ने कहा, ‘क्लब का शानदार क्रिकेट इतिहास है और यह इसका हिस्सा बने और इसकी सफलता में योगदान देने का महत्वपूर्ण मौका है.’

दशक में पहली बार ग्लूस्टरशायर खेलेगी काउंटी चैम्पयनशिप का डिविजन

भारत के स्टार बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा अब इस टीम से भी खेलते हुए आएंगे नजर 2

क्लब ने पुजारा की लंबी लम्बे समय तक बल्लेबाजी करने की क्षमता पर के चलते उन्हें टीम ममें शामिल किया है. ग्लूस्टरशायर को उनके अनुभव का फायदा मिलेगा. यह काउंटी टीम दशक में पहली बार काउंटी चैम्पयनशिप के डिविजन एक में खेल रही है. और इस दौरान चेतेश्वर पूजारा का टीम में होना टीम के लिए भी शानदार है.

चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे देंगे टीम को मजबूती

बीसीसीआई

न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज की बात करें तो विराट की कप्तानी में टीम इंडिया के लिए न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में जीत हासिल करना आसान तो नहीं होने वाला है, लेकिन ये ज्यादा मुश्किल भी नहीं है. टीम इंडिया में ना तो अच्छे बल्लेबाजों की कमी है और ना ही गेंदबाजों की, लेकिन कुछ बल्लेबाज ऐसे हैं जो पहली बार न्यूजीलैंड के खिलाफ उसकी धरती पर टेस्ट मैच खेलेंगे.

ऐसे में अनुभव की कमी उनके आड़े आ सकती है ऐसे में टीम के तीन बल्लेबाज यानी खुद कप्तान विराट कोहली, चेतेश्वर पुजारा और टेस्ट टीम के उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे पर ज्यादा जिम्मेदारी होगी.

Related posts