आईपीएल से दूर काउंटी क्रिकेट में रनों की बारिश कर रहे हैं चेतेश्वर पुजारा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

काउंटी वनडे में भी जमकर गरजा चेतेश्वर पुजारा का बल्ला, अंग्रेज भी हुए हैरान 

काउंटी वनडे में भी जमकर गरजा चेतेश्वर पुजारा का बल्ला, अंग्रेज भी हुए हैरान
फोटो क्रेडिट-गूगल

इस बार आईपीएल नीलामी में किसी भी टीम ने चेतेश्वर पुजारा को नहीं खरीदा। पुजारा भी आईपीएल छोड़ इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेलने चले गए। इधर जहां आईपीएल में रनों की बारिश हो रही है, तो वहीं काउंटी क्रिकेट में पुजारा अकेले दम पर रनों की बारिश कर रहे हैं।

यार्कशर की तरफ से खेलते हुए चेतेश्वर पुजारा ने शानदार 82 रन की पारी खेली। टाम कोहलर-कैडमोर ने शानदार शतक जड़ा। दोनों बल्लेबाजों की दमदार पारी के बदौलत यार्कशर ने डरहम के सामने 328 रन का पहाड़ जैसा लक्ष्य रखा।

पुजारा ने खेली उम्दा पारी

काउंटी वनडे में भी जमकर गरजा चेतेश्वर पुजारा का बल्ला, अंग्रेज भी हुए हैरान 1
फोटो क्रेडिट-गूगल

चेतेश्वर पुजारा इन दिनों काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं। वो यॉर्कशर की टीम में शामिल हैं। वहीं भारतीय कप्तान विराट कोहली भी आईपीएल के बाद काउंटी खेलने जाएंगे। कोहली सरे की टीम से खेलते नजर आएंगे। पुजारा इंग्लैंड में अपने प्रदर्शन को सुधारने के लिए काउंटी में भाग लेने पहुंच थे। इसके बाद पुजारा अलोचकों के निशाने पर आ गए थे। हालांकि 92 गेंद में 82 रन की उम्दा पारी खेल कर पुजारा ने अलोचकों को करारा जवाब दिया है।

कोहलर-कैडमोर ने जड़ा शतक

कोहलर-कैडमोर ने पुजारा के साथ बेहतरीन पारी खेली। उन्होंने महज 151 गेंदों का सामना करते हुए 164 रन की पारी खेली। इस दौरान कैडमोर ने 15 चौके और 7 छक्के भी जड़े। दोनों बल्लेबाजों की बेहतरीन पारी के बदौलत यार्कशर ने डरहम के सामने 328 रन का विशाल लक्ष्य रखा। एडम लिथ ने 30 और हैरी ब्रुक ने 20 रन की पारी खेली। वहीं डरहम के गेंदबाज मैटी पोट्स ने तीन विकेट अपने नाम किए।

 

2014 में पुजारा हुए थे फ्लॉप

काउंटी वनडे में भी जमकर गरजा चेतेश्वर पुजारा का बल्ला, अंग्रेज भी हुए हैरान 2
फोटो क्रेडिट-गूगल

2014 में भारतीय टीम इंग्लैंड के दौरे पर थी। इस दौरे में भारतीय टीम को असफलता हाथ लगी थी। खासकर चेतेश्वर पुजारा और भारतीय कप्तान विराट कोहली बुरी तरह से फ्लॉप रहे। पुजारा इंग्लैंड की परिस्थिति और पिच के साथ-साथ वहां के मौमस के हिसाब से अपने आपको ढलने कोशिश काउंटी के जरिए करेंगे। आईपीएल खत्म होने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली भी इंग्लैंड काउंटी खेलने जाएंगे। इसके लिए कोहली ने सरे की टीम से करार किया है।

भारतीय टीम आईपीएल के बाद जुलाई में इंग्लैंड के दौरे पर होगी। इस दौरान वहां पर भारतीय टीम पांच टेस्ट और तीन -तीन वनडे और टी-20 मैच खेलेगी।

Related posts

Leave a Reply