चेत्श्वर पुजारा ने दिया स्टीव स्मिथ को धर्मशाला टेस्ट से पहले करारा जवाब | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

चेत्श्वर पुजारा ने दिया स्टीव स्मिथ को धर्मशाला टेस्ट से पहले करारा जवाब 

चेत्श्वर पुजारा ने दिया स्टीव स्मिथ को धर्मशाला टेस्ट से पहले करारा जवाब

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही चार टेस्ट मैच की सीरीज के आखिरी टेस्ट से पहले दोनों ही टीमों ने सीरीज जीतने के लिए अपनी अपनी दावेदारी पेश कर दी है. पुणे में जहा, टीम इंडिया को 333 रनों से करारी हार का सामना करना पड़ा था, तो बैंगलोर में विराट की टीम इंडिया ने सीरीज में वापसी करते हुए जीत दर्ज की.

हाल में ही रांची में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया जीत के बेहद करीब थी, लेकिन जीत हासिल करने में नाकाम रही, आखिरी दिन भारतीय गेंदबाज़ थके हुए नज़र आये और ऐसे में टीम इंडिया आखिरी दो सत्र में छह विकेट निकालने में नाकाम रही.  OMG!! कोहली ने दिए विराट संकेत पुजारा के बाद अब अश्विन-जडेजा भी नहीं खेलेंगे वनडे और टी-20 क्रिकेट

रांची टेस्ट के बाद टीम इंडिया की गेंदबाज़ी पर सवाल उठाते हुए, ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा था, कि आखिरी दिन की विकेट पर भारतीय गेंदबाज़ हमे ऑल आउट नहीं कर सके और आखिरी टेस्ट से पहले काफी सकारात्मक है, कि हम धर्मशाला में जीत हासिल कर सकेंगे.

सीरीज के आखिरी टेस्ट से पहले रांची में मैराथन पारी खेलने वाले चेतेश्वर पुजारा ने मीडिया से बात की और कहा, कि

“ऑस्ट्रेलिया ने 450 रन बनाए थे, जिसके जवाब में हमने 600 से ज्यादा रन बनाए और आखिरी दिन हम उन्हें पारी से मात देने के बहुत करीब थे. तो मुझे लगता है, सीरीज के आखिरी मुकाबले से पहले मोमेंटम हमारे साथ है. उन्होंने मैच में दो बार बल्लेबाज़ी की, जबकि हमने केवल एक बार और इसका पूरा श्रेय हमारे गेंदबाज़ों को जाता है.”  कप्तान और कोच के कारण खराब हो रहा है भारत के सबसे भरोसेमंद खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा का करियर

धर्मशाला में आखिरी टेस्ट मैच 25 मार्च से खेला जाना है, सीरीज इस समय 1-1 से बराबर है. भारत को ट्रॉफी हासिल करने के लिए मैच जीतना होगा, जबकि ऑस्ट्रेलिया अगर मैच ड्रा भी करा लेता है, तो भी ट्रॉफी उन्ही के पास रहेगी.

Related posts