कोहली न हो फिर भी श्रीलंका के खिलाफ अकेले भारतीय टीम को जीत दिला सकता है यह भारतीय खिलाड़ी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

कोहली न हो फिर भी श्रीलंका के खिलाफ अकेले भारतीय टीम को जीत दिला सकता है यह भारतीय खिलाड़ी 

कोहली न हो फिर भी श्रीलंका के खिलाफ अकेले भारतीय टीम को जीत दिला सकता है यह भारतीय खिलाड़ी

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज 16 नवंबर से शुरू हो रही हैं. इस मैच में टेस्ट मैच में भारत की रन मशीन चेतेश्वर पुजारा एक बार फिर से रन का अंबार खड़ा करने को तैयार हैं.

आप को बता दे कि रणजी में पुजारा ने एक के बाद एक दो बड़ी पारियां खेली थी. ऐसे में श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट में पुजारा एक बार फिर से एक बड़ी पारी खेलने के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं.

कुछ इस तरह कर रहे है तैयारी 

कोहली न हो फिर भी श्रीलंका के खिलाफ अकेले भारतीय टीम को जीत दिला सकता है यह भारतीय खिलाड़ी 1

श्रीलंका के खिलाफ 16 नवंबर से शुरू हो रहे पहले टेस्ट मैच से पहले पुजारा जमकर अभ्यास किया. इस दौरान उन्होंने 45 मिनट तक थ्रोडाउन का सामना किया. वही बल्लेबाज़ी का अभ्यास करते हुए उन्होंने अपने डिफेंस पर काम किया. इस दौरान पुजारा का मजबूत डिफेंस देखने को मिला. इस दौरान शॉट गेंदों पर भी पुजारा ने खूब काम किया और मैदान पर हुक शॉट भी खेले.

रहाणे भी कर रहे है अलग तरह से तैयारी 

कोहली न हो फिर भी श्रीलंका के खिलाफ अकेले भारतीय टीम को जीत दिला सकता है यह भारतीय खिलाड़ी 2

पुजारा ही नही टेस्ट टीम के उपकप्तान अन्जिंक्य रहाणे भी मैदान में अलग तरह से तैयारी करने में जुटे हुए हैं. मैच से पहले रहाणे ने भी अभ्यास सत्र में पैडल स्वीप, रिवर्स स्वीप का कड़ा अभ्यास किया था.

आप को बता दे कि रहाणे को न्यूज़ीलैण्ड के खिलाफ टी-20 सीरीज में आराम दिया गया था.जिसके बाद वो रणजी क्रिकेट में हाथ अजमा रहे थे.

भारत की निगाह साउथ अफ्रीका दौरे से पहले खुद को तैयारी 

कोहली न हो फिर भी श्रीलंका के खिलाफ अकेले भारतीय टीम को जीत दिला सकता है यह भारतीय खिलाड़ी 3

श्रीलंका के खिलाफ भारत को तीन टेस्ट मैच, तीन मैचों की वन डे और टी-20 में तीन मैचो की सीरीज खेलनी हैं. ऐसे में भारत इस सीरीज को जीत कर आत्मविश्वास के साथ साउथ अफ्रीका जाना चाहेगा. वही श्रीलंका पहली बार भारत में टेस्ट मैच जीतने की कोशिश करेगी.अब देखने दिलचस्प होगा कि कल से शुरू हो रहे टेस्ट मैच में श्रीलंका की टीम कैसा प्रदर्शन करती हैं.

Related posts

Leave a Reply