पुणे टेस्ट : भारत को मिली करारी हार, इस बीच स्टीव ओकीफ ने किया कुछ ऐसा कि विराट रह गए हैरान 1

पुणे, 25 फरवरी (आईएएनएस)| आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने महाराष्ट्र क्रिकेट संघ मैदान पर खेले गए पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन शनिवार को भारत को 333 रनों से हरा दिया। इसके साथ मेहमान टीम ने चार मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है।

आस्ट्रेलिया ने भारत के सामने 441 रनों का लक्ष्य रखा था लेकिन मेजबान टीम 107 रनों पर ढेर हो गई।मिचेल स्टार्क की गेंद पर 0 पर आउट होते ही विराट कोहली के नाम जुड़ा अब तक का सबसे शर्मनाक रिकॉर्ड

आस्ट्रेलिया की ओर से स्टीव ओकीफ ने दूसरी पारी में छह विकेट लिए। नेथन लॉयन को चार सफलता मिली। ओकीफ ने पहली पारी में भी छह विकेट लिए थे।

पुणे टेस्ट : भारत को मिली करारी हार, इस बीच स्टीव ओकीफ ने किया कुछ ऐसा कि विराट रह गए हैरान 2

आस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में 260 रन बनाने के बाद भारत की पहली पारी 105 रनों पर समेट दी थी। इसके बाद उसने अपनी दूसरी पारी में 285 रन बनाते हुए भारत के सामने असम्भव सा लक्ष्य रखा था।

मैच के दौरान, विराट कोहली जब बल्लेबाज़ी करने आए, तो उन्होंने कुछ देर संघर्ष ज़रूर किया, लेकिन कोहली भी ओकीफ के सामने नहीं टिक सके. ओकीफ की एक सीधी गेंद को भांपने में कोहली असफल रहे और गेंद छोड़ने का फैसला लिया, लेकिन गेंद सीधा जाकर ऑफ स्टंप पर लगी.विडियो : रविन्द्र जडेजा ने पहले ही दिन डाली ऐसी जादुई गेंद, जिसे देख हैरान रह गए कोहली और स्मिथ

यहाँ देखें विडियो :

https://twitter.com/cricketworms/status/835400422521245696