4 मौके जब क्रिकेटरों को सोशल मीडिया पर किये गए पोस्ट के लिए मिली सजा 1
Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

विभिन्न सोशल मीडिया ऐप जैसे ट्वीटर, फेसबुक, स्नैपचैट, इंस्टाग्राम के बिना आज के जीवन का यापन करना आसान नहीं है और विश्व में लगभग किसी न किसी रूप में व्यक्ति सोशल मीडिया के जरिये जुड़ा हुआ है चाहे वह आम व्यक्ति हो या फिर कोई सेलिब्रिटी. कई क्रिकेटर भी सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहते हैं.

आज हम आपकों अपने इस ख़ास लेख में उन 5 क्रिकेटरों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें सोशल मीडिया में अपने एक पोस्ट के लिए दंड का सामना करना पड़ा.

रोरी बर्न्स

4 मौके जब क्रिकेटरों को सोशल मीडिया पर किये गए पोस्ट के लिए मिली सजा 2

रोरी बर्न्स से जो इंग्लैंड की टीम के सलामी बल्लेबाज हैं, रोरी बर्न्स व उनकी टीम का भारत के साथ खेली गयी हाल की टेस्ट सीरीज में बढ़िया प्रदर्शन नहीं रहा, ख़राब परफॉरमेंस को लेकर ट्वीटर पर रोरी बर्न्स व् इंग्लैंड की महिला गेंदबाज ख़िलाड़ी एलेक्स हार्टले के बीच घटिया विवाद हुआ था.

इंग्लैंड की भारत से तीसरे टेस्ट मैच में हुई बुरी हार पर निराश इंग्लैंड की महिला क्रिकेट ख़िलाड़ी एलेक्स हार्टले ने इंग्लैंड टीम की चुटकी लेते हुए ट्वीटर पर लिखा, “इंग्लैंड की महिलाओं का आज रात में मैच शुरू होने से ठीक पहले इंग्लैंड के लड़को ने इस टेस्ट मैच को दो ही दिन मे ख़त्म कर दिया”

उनकी इस टिप्पणी पर रोरी बर्न्स ने भी चुप न रहे और ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “सभी लड़कों ने महिलाओं के खेल का समर्थन करने पर विचार करते हुए बहुत ही निराशाजनक रवैया अपनाया.”

हालांकि, रोरी बर्न्स का यह ट्वीट डिलीट कर दिया गया और इंग्लैंड बोर्ड ने सजा देते हुए रोरी बर्न्स को फटकार लगायी.

Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse