IPL 2021:PKBS vs SRH: अंक तालिका में पंजाब ने किया भारी उलटफेर, इस टीम का बाहर होना हुआ लगभग तय 1

शारजाह में खेले गए आईपीएल के 37वे मुकाबलें में पंजाब किंग्स ने सनराईजर्स हैदराबाद को एक लो-स्कोरिंग रोमांचक मुकाबलें में 5 रन से हरा दिया. टॉस हार के बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब किंग्स के तरफ से कोई भी बल्लेबाज बड़ा स्कोर बनाने में सफल नहीं हो पाया. और पंजाब किंग्स केवल 125 रन ही बना पाई, लेकिन पंजाब के गेंदबाजो ने शुरुआत से ही विकेट लेकर हैदराबाद को पुरी तरह से बैकफुट पर धकेल दिया. होल्डर ने अंत में मैच जीताने की पुरी कोशिश की, लेकिन अंत में पंजाब ने इस रोमांचक मैच को 5 रन से जीत लिया.

पंजाब के बल्लेबाजो का दिखा फ्लॉप शो

IPL 2021:PKBS vs SRH: अंक तालिका में पंजाब ने किया भारी उलटफेर, इस टीम का बाहर होना हुआ लगभग तय 2
रनो से भरी शारजाह के मैदान पर पंजाब के तरफ से पारी की शुरुआत करने के लिए एक बार फिर कप्तान राहुल और मयंक अग्रवाल की जोड़ी मैदान पर आई। दोनो ने मिलकर टीम को एक अच्छी शुरुआत भी दिलाई और पहले विकेट के लिए 26 रन जोड़े। लेकिन पांचवा ओवर डालने आए जेसन होल्डर ने एक ही ओवर में पंजाब के दोनों इन्फॉर्म बल्लेबाज राहुल और मयंक को  चलता कर दिया. उसके बाद हैदराबाद के गेंदबाजों ने पंजाब के किसी भी बल्लेबाजो को हाथ खोलने का कोई मौका नहीं दिया और लगातार अंतराल पर विकेट लेते रहे. जिसके कारण पंजाब की टीम 20 ओवर में 125 रन ही बना पायी.

गेंदबाजों ने जीताया मैच

IPL 2021:PKBS vs SRH: अंक तालिका में पंजाब ने किया भारी उलटफेर, इस टीम का बाहर होना हुआ लगभग तय 3

केवल 126 रनों के लक्ष्य को बचाने उतरी पंजाब किंग्स को जरुरत थी शुरुआती विकेट की. और इसकी सबसे बड़ी जिम्मेदारी थी टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर. और शमी ने अपनी टीम को बिलकुल निराश नहीं किया. दाएं हाथ के इस खतरनाक गेंदबाज ने पहले ही ओवर में  वार्नर को विकेट के पीछे कैच आउट करवाया. और फिर अगले ओवर में कप्तान विलियमसन को क्लीन बोल्ड करके हैदराबाद को पुरी तरह से बैकफुट पर धकेल दिया. हालाँकि अंतिम ओवर में जैसन होल्डर ने मैच को जीताने की पुरी कोशिश की. लेकिन अंत में पंजाब ने इस मैच को 5 रन से जीत लिया.

अंक तालिका में हुआ भारी उलटफेर

IPL 2021:PKBS vs SRH: अंक तालिका में पंजाब ने किया भारी उलटफेर, इस टीम का बाहर होना हुआ लगभग तय 4

पंजाब किंग्स ने इस मैच को जीतकर अंक तालिका में भारी उलटफेर कर दिया है. इस मैच के जीतने के बाद अब पंजाब के 10 मैचों में 4 जीतों के साथ 8 अंक हो गए हैं. और अब वह अंक तालिका में पांचवे स्थान पर पहुंच गए हैं.