सलमान बट ने टी10 लीग में लगाया मैच जिताऊ छक्का, देखें वीडियो

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो : 1 गेंद पर चाहिए थे 5 रन, फिक्सिंग में फंस चुके सलमान बट ने लगा दिया छक्का 

वीडियो : 1 गेंद पर चाहिए थे 5 रन, फिक्सिंग में फंस चुके सलमान बट ने लगा दिया छक्का

अबु धाबी टी10 लीग के बाद अब 7 दिसंबर से कतर टी10 लीग का आगाज हो चुका है. इस लीग में खिलाड़ी तूफानी अंदाज में नजर आ रहे हैं. इन सबके बीच रविवार को हीट स्टोमर्स और फैल्कन हंटर्स के बीच खेला गया मैच बेहद रोमांचक तरीके से खत्म हुआ. जी हां, एक पल लग रहा था कि अब हीट स्टॉमर्स बाजी मार ही रही है कि तभी फैल्कन हंटर्स के सलमान बट ने मैच जिताऊ छक्का लगाते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई.

सलमान बट ने टीम को रोमांचक जीत

हीट स्टोअर्स और फैल्कन हंटर्स के बीच खेले जा रहे मुकाबले में आखिरी ओवर ने रोमांच की सारी हदें पार कर दी. इस मैच में पाकिस्तान के बल्लेबाज सलमान बट जो कि फैल्कन हंटर्स की तरफ से खेल रहे हैं, वह क्रीच पर 33 रन बनाकर नाबाद थे. अब आखिरी ओवर में टीम को जीत के लिए 6 गेंदों पर 5 रन चाहिए थे, ओवर की शुरुआती 5 गेंदों पर एक भी रन नहीं आया, लेकिन आखिरी बॉल पर सलमान बट ने बेहतरीन मैच जिताऊ छक्का लगाते हुए टीम को 6 विकेट से जीत दिला दी.

फैल्कन हंटर्स ने जीता रोमांचक मैच

सलमान बट

कतर टी10 लीग भी रोमांचक तरीके से आगे बढ़ रही हैं. रविवार को हीट स्टोअर्स और फैल्कन हंटर्स के बीच बेहद रोमांचक मैच खेला गया. पहले बल्लेबाजी करते हुए हीट स्टोअर्स ने 6 विकेट के नुक्सान पर धर्मांग पटेल 26 रन, सतवीर सिंह 23 रन की अहम पारियों की मदद से 103 रन बनाए.

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी फैल्कन हंटर्स ने सलमान बट 39, हाशिम अमला 17, मोहम्मद रिज्वान 24 रनों की अहम पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई. लेकिन मैच के आखिरी ओवर की आखिरी गेंद पर सलमान बट द्वारा लगाए गए छक्के ने इस मैच को न केवल टीम को जिताया बल्कि यादगार भी बना दिया. इसके लिए सलामी बल्लेबाज को मैन ऑफ द मैच का खिताब भी दिया गया.

Related posts