आवेश खान और सैम करन में कौन है बेहतर गेंदबाज, वीरेंद्र सहवाग ने दिया ये जवाब 1

आईपीएल कोरोना संकट के कारण बीच सत्र में ही स्थगित करने का फैसला लिया गया है. कई टीमों के  खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद बीसीसीआई और आईपीएल की गर्वनिंग काउंसिल के बीच हुई बैठक में ये निर्णय लिया गया कि आईपीएल को स्थगित कर दिया जाए.

वीरेंद्र सहवाग ने दिया ये जवाबः

आवेश खान और सैम करन में कौन है बेहतर गेंदबाज, वीरेंद्र सहवाग ने दिया ये जवाब 2

इस सत्र में कई नए खिलाड़ियों ने अच्छा प्रर्दशन कर प्रशंसको का दिल जीता है, तो कई इंडियन खिलाड़ियों की बात की जाए तो वो टीम इंडिया के आने वाले भविष्य के रुप में देखे जा रहे हैं.

इसी  सूची में आवेश खान का नाम आता है जो कि इस बार दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल रहे हैं अभी तक खेले गए 8 मैचों में वो 14 विकेट हासिल कर चुके हैं. वहीं वो पर्पल कैप की रेस में सबसे आगे चल रहे हर्षल पटेल के बेहद करीब चल रहे हैं.

आवेश खान ने इस सत्र में गेंद के साथ दिखाया है दमः

आवेश खान और सैम करन में कौन है बेहतर गेंदबाज, वीरेंद्र सहवाग ने दिया ये जवाब 3

आवेश ने इस आईपीएल में चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का विकेट हासिल किया था जिसके बाद उन्होंने कहा कि आज उनका सपना पूरा हो गया. इसके साथ ही कहा कि मुझे माही भाई का 3 साल पहले भी विकेट लेने का मौका मिला था, लेकिन किसी ने कैच ही छोड़ दिया. लेकिन अब मेरा सपना पूरा हो गया है.

क्रिकबज के एक सवाल में जब क्रिकेट के दिग्गजों से एक सवाल पूछा गया कि इस सीजन में आवेश और सैम करन के बीच कौन क्रेडिट ले रहा है.

8 मैचों में 14 विकेट के साथ पर्पल कैप की दौड़ में है आवेशः

आवेश खान

तो इस सवाल के जवाब में टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज रहें वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि मैं आवेश खान के साथ हूं, जब आप उस टीम के बारे में बातचीत करते हैं रबाडा, अश्विन की, मिश्रा की, पटेल की.

और आवेश खान की बात नहीं करते हैं वो ऐसे खिलाड़ी हैं जो चुपचाप आते हैं और 1-2 विकेट ले जाते हैं इसके साथ ही पर्पल कैप की दौड़ में भी वो पास जाते चले जा रहे हैं. बकौल सहवाग इस एडिसन में आवेश ही अंडर रडार हैं.