शास्त्री के साथी फील्डिंग कोच आर श्रीधर पर उठ रहे हैं सवाल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

टीम इंडिया के खिलाड़ी नहीं चाहते हैं रवि शास्त्री का ये पसंदीदा हो भारतीय टीम का हिस्सा? 

टीम इंडिया के खिलाड़ी नहीं चाहते हैं रवि शास्त्री का ये पसंदीदा हो भारतीय टीम का हिस्सा?

बांग्लादेश के खिलाफ खेली जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज का दिल्ली में खेला गया पहला मैच हारने के बाद भारत ने दूसरे मैच में शानदार जीत हासिल की। राजकोट में खेले गए दूसरे मैच में भारत ने बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही विभाग में कमाल का प्रदर्शन करते हुए बांग्लादेश को आसानी से हरा दिया।

भारत की खराब फील्डिंग बनी गले की फांस

भारतीय टीम ने इस मैच में गेंदबाजी और बल्लेबाजी में तो बेहतरीन प्रदर्शन किया लेकिन जीत के बाद भी भारतीय टीम ने अपने तीसरे और सबसे महत्वपूर्ण विभाग फील्डिंग में काफी निराश किया।

टीम इंडिया के खिलाड़ी नहीं चाहते हैं रवि शास्त्री का ये पसंदीदा हो भारतीय टीम का हिस्सा? 1

भारतीय टीम का बांग्लादेश के खिलाफ खेली जा रही इस टी20 सीरीज के दूसरे मैच में फील्डिंग में बहुत ही खराब प्रदर्शन रहा। खराब फील्डिंग का नजारा यहां पर ही नहीं बल्कि दिल्ली टी20 में भी खूब देखने को मिला था।

भारत के फील्डरों ने फील्डिंग कोच आर श्रीधर की बढ़ाई मुश्किलें

सीरीज तो 1-1 से बराबरी पर पहुंचाने में भारत ने सफलता हासिल की लेकिन उनकी लचर फील्डिंग ने फैंस को बहुत ही निराश किया। दोनों ही मैच में भारतीय फील्डरों ने कई कैच छोड़े तो साथ ही खराब थ्रो से अतिरिक्त रन खर्च किए।

टीम इंडिया के खिलाड़ी नहीं चाहते हैं रवि शास्त्री का ये पसंदीदा हो भारतीय टीम का हिस्सा? 2

भारत की इस तरह की खराब फील्डिंग के बाद तो कोच रवि शास्त्री एंड कंपनी का सबसे खिलाड़ी फील्डिंग कोच आर श्रीधर पर सवाल खड़े हो गए हैं। आर श्रीधर का इस बार जोंटी रोड्स पर तरजीह देते हुए कार्यकाल को आगे बढ़ाया।

बांग्लादेश के खिलाफ दोनों मैच में भारत के फील्डरों की गलती

लेकिन रवि शास्त्री के ग्रुप का ये खिलाड़ी भारतीय टीम के प्रदर्शन से बहुत ही निराश हैं और वो जब भारतीय टीम दूसरे टी20 में गलतियां कर रही थी तो अपना सिर पकड़ते नजर आए।

टीम इंडिया के खिलाड़ी नहीं चाहते हैं रवि शास्त्री का ये पसंदीदा हो भारतीय टीम का हिस्सा? 3

अगर भारतीय टीम की लचर फील्डिंग की बात करें तो दिल्ली में खेले गए पहले मैच में भारत ने ग्राउंड फील्डिंग में गलतियां की तो साथ ही क्रुणाल पंड्या ने अहम मौके पर कैच छोड़ मैच भी भारत से दूर कर दिया।

शास्त्री के साथी आर श्रीधर आए निशाने पर

तो वहीं दूसरे मैच में भारत ने जीत हासिल कर फील्डिंग को दबाने की कोशिश की लेकिन खराब फील्डिंग का आलम ये रहा कि कप्तान रोहित शर्मा ने आसान कैच टककाया जिसके बाद धवन और अय्यर जैसे मंझे हुए फील्डर्स ने ओवर थ्रो के रन खर्च किए। तो वहीं विकेटकीपर पंत के तो क्या कहने उन्होंने ना केवल अतिरिक्त रन दिए साथ ही स्टंप करने में भी गलती कर गए।

टीम इंडिया के खिलाड़ी नहीं चाहते हैं रवि शास्त्री का ये पसंदीदा हो भारतीय टीम का हिस्सा? 4

ऐसे में अब खुद भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने ही मिलकर रवि शास्त्री के सबसे चहेते साथी आर श्रीधर की मुश्किलें बढ़ाने का काम किया है। जिनको लेकर विश्व कप से पहले कुछ कदम भी उठाया जा सकता है।

Related posts